मनोरंजन

Jigarthanda DoubleX Teaser : सुपरस्टार राघव लॉरेंस की जिगरठंडा डबल एक्स का टीजर हुआ लांच

Jigarthanda DoubleX Teaser: राघव लॉरेंस और एस जे सूर्या स्टारर जिगर ठंडा डबल एक्स का दमदार टीजर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ये टीजर कुल 3 मिनट का है, जिसमें एक भी डायलॉग नहीं है.

2014 में आया था पहला भाग

जिगरठंडा (2014), कार्तिक सुब्बाराज द्वारा निर्देशित एक गैंगस्टर-एक्शन फ्लिक को क्रिटिक्स ने खूब सराहा था. साथ ही फिल्म को बॉक्स-ऑफिस पर काफी सफलता मिली थी. सिनेमा प्रशंसकों के बीच ‘जिगरठंडा’ डबलएक्स के लिए प्रत्याशा एक सर्वकालिक उच्च स्तर पर है क्योंकि फिल्म एक समान पृष्ठभूमि में सेट है और एक ही शैली से संबंधित है.

दमदार है फिल्म

निर्माता, स्टोन बेंच फिल्म्स, कार्तिकेयन संथानम ने कहा, “जिगरठंडा डबलएक्स एक ड्रीम प्रोजेक्ट है. निस्संदेह, यह एक हाई-ऑक्टेन एक्शन एंटरटेनर है, जो दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखेगा. हमारे संस्थापक-निर्देशकों में से एक, कार्तिक सुब्बाराज, जिन्हें न केवल क्रिटिक्स की तारीफ मिली है, बल्कि तमिल सिनेमा में एक अनूठी आवाज के रूप में सराहना मिली है, इस परियोजना का संचालन कर रहे हैं. हम उस टीम से बेहद खुश हैं जिसे हम फिल्म के लिए एक साथ रख पाए हैं, जिसमें अभिनेता, राघव लॉरेंस और एस जे सूर्या शामिल हैं. यह हमारे लिए एक खुशी का अवसर और गर्व का क्षण है और हम फिल्म के फ्लोर पर जाने का इंतजार नहीं कर सकते.

फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं लॉरेंस

राघव लॉरेंस ने कहा, “मैं जिगठंडा का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, जो तमिल सिनेमा में कहानी की एक नई शैली लेकर आया. जब मुझे ‘जिगरठंडा’ डबलएक्स के लिए संपर्क किया गया, तो मैंने तुरंत हां कह दिया क्योंकि मैं सकारात्मक था कि कार्तिक कुछ अनूठा और असाधारण प्रदान करेगा. मैं स्टोन बेंच फिल्म्स के साथ अपने सहयोग का इंतजार कर रहा हूं और मुझे बेहद खुशी है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो रही है.

एस जे सूर्या ने कहा, “कार्तिक सुब्बाराज के पास एक कल्ट फॉलोइंग है और वह तमिल सिनेमा के सबसे प्रसिद्ध निर्देशकों में से एक हैं. उनकी कहानी कहने और विश्व-निर्माण के प्रयास हमेशा तमिल सिनेमा में एक नए युग की शुरुआत करते रहे हैं. मैं इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं और मुझे कास्ट करने के लिए मैं स्टोन बेंच फिल्म्स को धन्यवाद देना चाहता हूं.”

‘जिगरठंडा’ डबलएक्स कार्तिक सुब्बाराज द्वारा लिखित और निर्देशित है और स्टोन बेंच फिल्म्स के बैनर तले कार्तिकेयन संथानम द्वारा निर्मित है. इसमें राघव लॉरेंस और एस जे सूर्या मुख्य भूमिका में हैं और यह 2023 में हिंदी, तेलुगु, तमिल और दुनिया भर में रिलीज़ होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button