राजनीति

AICC द्वारा नियुक्त जांजगीर-चांपा लोकसभा बिलाईगढ़ विधायक प्रत्याशी जागेसर लहरे ने की मुलाकात

सारंगढ़- बिलाईगढ़ : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के द्वारा नियुक्त जांजगीर-चांपा लोकसभा पर्यवेक्षक सुरेश कुमार का बिलाईगढ़ विधानसभा आगमन हुआ.

बता दें, सुबह 11 बजे बिलाईगढ़ रेस्ट हाउस में जांजगीर-चांपा लोकसभा पर्यवेक्षक सुरेश कुमार के आगमन पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता व बिलाईगढ़ विधानसभा से विधायक प्रत्याशी दावेदार जागेसर लहरे ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित भव्य स्वागत किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बिलाईगढ़ विधानसभा से जागेसर लहरे को टिकट देने के लिए आग्रह किया.

इस दौरान जांजगीर-चांपा लोकसभा पर्यवेक्षक सुरेश कुमार ने प्रदेश पदाधिकारी प्रतिनिधि/जिला कांग्रेस के वरिष्ठ जन, ब्लाक कांग्रेस कार्यकारिणी सभी मोर्चा प्रकोष्ठ के अध्यक्षगण पार्षद जनपद सदस्य जिला पंचायत सदस्य नगर पंचायत के अध्यक्ष उपाध्यक्ष अन्य निर्वाचित मनोनीत जनप्रतिनिधि जोन सेक्टर के अध्यक्ष बुथ के प्रभारी विधानसभा के आवेदक गण तथा आगामी लोकसभा चुनाव के संभावित दावेदारों से मुलाकात कर चर्चा की।

जानकारी अनुसार अधिवक्ता जगेसर लहरे का नाम बिलाईगढ़ विधानसभा से काफी चर्चा में है. कांग्रेस की विभिन्न बैठक में भी जागेसर लहरे के नाम पर मंथन किया जा रहा है. पिछले दिनों प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज के साथ जागेसर लहरे की मुलाकात को विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र काफी अहम माना जा रहा है. कई सुर्वे के आधार पर जागेसर लहरे को जनता की पसंद बताया जा रहा है, इन सब से बिलाईगढ़ विधानसभा से कांग्रेस जागेसर लहरे को विधायक प्रत्याशी के रूप में चुन सकती है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button