देश/विदेश

राजीव गांधी युवा सम्मलेन में बिलाईगढ़ विधानसभा के कांग्रेस नेता जागेसर लहरे हुए शामिल

रायपुर : कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज नवा रायपुर के दौरे पर रहे। जहाँ उन्होंने युवा सम्मेलन को संबोधित किया। सम्मेलन में पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंच पर उनका स्वागत किया। और छत्तीसगढ़ महतारी के छायाचित्र में माल्यार्पण के बाद राजगीत अरपा पैरी की धार के साथ कार्यक्रम की शुरूआत हुई । सम्मलेन में स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा सीधी शिक्षक भर्ती के अंतर्गत नवनियुक्त 10,834 शिक्षकों को नियुक्ति पत्र भी प्रदान किया गया।

प्रदेश में कुछ महीने बाद विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। वही भाजपा ने 21 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। ऐसे में राहुल गांधी के दौरे के बाद कयास लगाए जा रहें हैं कि , कांग्रेस की पहली लिस्ट जारी हो सकती है। नवा रायपुर के मेला ग्राउंड में हुए राजीव युवा मितान किसान सम्मेलन में राहुल गांधी ने छत्तीसगढ़ महतारी के छायाचित्र में माल्यार्पण किया। सम्मलेन मे पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा, छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत, उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव, पंचायत मंत्री रविन्द्र चौबे, उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल, संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत, सांसद दीपक बैज, और सीएसआईडीसी ( CSIDC ) के अध्यक्ष नंदकुमार साय उपस्थित रहें।

बता दें,  राजीव गांधी युवा सम्मलेन में बिलाईगढ़ विधानसभा के कांग्रेस नेता एवं विधायक प्रत्याशी दावेदार जागेसर लहरे ने कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का स्वागत किया। इस दौरान राहुल गांधी जिंदाबाद का जयघोष करते हुए बिलाईगढ़ विधानसभा से कांग्रेस के दावेदार के रूप में अपनी बात रखी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button