देश/विदेश

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के जुहू वाले बंगले की नीलामी, करोड़ों कमाकर भी नहीं चुका पाए लोन

Sunny Deol Bunglow Auction: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल का जुहू में स्थित बंगले की नीलामी हो सकती है. इस बंगले की नीलामी का ई ऑक्शन नॉटिफिकेशन बैंक ऑफ बड़ौदा ने आज के अखबारों में जारी किया है. सनी देओल पर आरोप है कि उन्होंने बैंक से एक बड़े अमाउंट का लोन लिया था जिसे वे चुका नहीं पाए.

सनी देओल ने लोन के लिए मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपना विला, जिसका नाम ‘सनी विला’ है, मॉर्टगेज पर दिया था. इसके बदले उन्हें बैंक को तकरीबन 56 करोड़ रुपये चुकाने थे, जो अभी तक नहीं चुकाए गए हैं. अखबार में छपे नोटिफिकेशन के मुताबिक सनी देओल का ये घर जूहू के गांधी ग्राम रोड पर है जिसके गैरेंटर खुद सनी देओल के पिता धर्मेंद्र हैं.

लोन नहीं चुका पाए सनी देओल!
कहा जा रहा है कि सनी देओल को बैंक ऑफ बड़ौदा को 55.99 करोड़ रुपए के करीब लोन इंट्रेस्ट के साथ देना था पर बैंक को लोन रिकवरी में सफलता नहीं मिली. जिसके बाद बैंक ने न्यूज पेपर में ई ऑक्शन के लिए नॉटिफिकेशन निकाला है. नॉटिफिकेशन के मुताबिक ऑक्शन 25 सितंबर को किया जाएगा और इस ऑक्शन के लिए बेसिक प्राइज लगभग 51.43 करोड़ रुपये रखा गया है.

घायल: वंस अगेन की रिलीज के दौरान तंगी से जूझ रहे थे सनी!
2016 में रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म घायल की सीक्वेल ‘घायल: वन्स अगेन‌’ के निर्माण और रिलीज के दौरान सनी देओल आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे और उस दौरान इस तरह की खबरें आईं थीं कि सनी देओल ने फिल्म की रिलीज को लेकर सनी सुपर साउंड को गिरवी रख दिया है. हालांकि उस वक्त उनके मैनेजर ने इन खबरों का सिरे से नकार दिया था. ‘घायल – वन्स अगेन’ में ऑपशियल निर्माता के तौर पर धर्मेंद्र का नाम दिया गया था. जबकि सनी देओल ने इस फिल्म के निर्माण के अलावा फिल्म को डायरेक्ट भी किया था.

बंगला कम रिकॉर्डिंग और डबिंग स्टूडियो है सनी विला
सनी सुपर साउंड एक बंगला कम रिकॉर्डिंग और डबिंग स्टूडियो है जहां अलग से दो प्रोस्ट प्रोडक्शन सूट्स भी हैं. इसी सनी सुपर साउंड में सनी देओल का एक ऑफिस भी है, रहने के लिए स्पेशियस जगह भी है और इसी बंगले को ‘सनी विला’ के नाम से भी जाना जाता है. सनी सुपर साउंड में तमाम बॉलीवुड फिल्मों की डबिंग और फिल्मों की स्क्रिनिंग्स सालों से होती आ रही हैं.

इंकम का अच्छा सोर्स है ये बंगला
सनी देओल अक्सर यहां नहीं रहते हैं बल्कि गारंटर के तौर पर विज्ञापन में धर्मेंद्र और बॉबी देओल का जो एड्रेस दिया है, उस पते पर परिवार के साथ रहते हैं लेकिन एक बंगला होने के नाते सनी सुपर साउंड/सनी विला में रहने की जगह भी है, जहां कभी-कभार सनी रहते हैं और ये जगह पूरे देओल परिवार के आय का अच्छा स्त्रोत रहा है.

गदर 2 लेकर को चर्चा में एक्टर
बता दें कि सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है और 9 दिनों में 336.13 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म की जबरदस्त कामयाबी के बीच बंगले की नीलामी की खबर सनी देओल के लिए झटका हो सकती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button