अपराध

हाथ जोड़कर चिल्लाती रही पापा बचाओ-बचाओ, जौनपुर में लड़की से दरिंदगी का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश : जौनपुर में एक दलित लड़की से दरिंदगी का वीडियो सामने आया है। इसमें 6 लड़के एक लड़की के साथ जबरदस्ती कर रहे हैं। उसके शरीर को नोंच रहे हैं। कपड़े फाड़ रहे हैं। लड़की खुद को बचाने के लिए छटपटा रही है। हाथ जोड़ रही है और पापा बचाओ-बचाओ चिल्ला रही है। घटना सोमवार रात यानी 14 अगस्त की है। इसका वीडियो बुधवार को सामने आया है। फिलहाल, मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

पूरी घटना मछलीशहर तहसील के एक गांव की है। पीड़िता अपने परिवार के साथ रहती है। मां ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया, ”14 अगस्त की रात मैं पति और बेटी के साथ घर के बरामदे में चारपाई पर सो रही थी। आधी रात गांव के ही 6 युवक, जिनसे हमारी पुरानी रंजिश भी है। बेटी को बेहोश कर गन्ने के खेत में उठाकर ले गए।

रात में घर में घुसे, फिर बेहोश करके उठा ले गए
जहां बेटी के साथ छेड़खानी की और जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल कर गालियां दीं। बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनकर मैं पति और गांव वालों के साथ मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक सभी आरोपी फरार हो गए। हम लोगों ने लोक लाज के चलते आरोपियों के खिलाफ शिकायत नहीं की थी। लेकिन आरोपियों ने बेटी के साथ छेड़खानी का वीडियो बना लिया था। जिसे उन्होंने वायरल कर दिया।

वीडियो देखने के बाद हम बेटी के साथ बुधवार सुबह कोतवाली में पहुंचे, जहां आशीष, विक्की, गोरे, प्रमोद, पप्पू, शेषमणि के खिलाफ तहरीर दी। मामले में SP अजय पाल शर्मा का कहना है कि अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। मां की तहरीर पर सभी के खिलाफ IPC की धारा 504, 506 और SC-ST में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button