अपराध

न्यूज एंकर की हत्या के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, 5 साल पहले अचानक हुई थी लापता

कोरबा : पांच साल पहले लापता हुई न्यूज एंकर सलमा खान की हत्या के मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस जल्द बड़ा खुलासा कर सकती है। सलमा खान लोकल चैनल में न्यूज एंकर थी, उसके अचानक लापता हो जाने के बाद परिजनों ने इसकी सूचना कुसमुंडा थाना पुलिस को दी थी।

पुलिस लगातार सलमा की तलाश करती रही थी लेकिन पांच साल बीत जाने के बाद भी उसका पता नहीं चला। अचानक उसकी हत्या की बात सामने आई, हत्या का आरोप उसके साथी जिम ट्रेनर मधुर साहू और उसके एक अन्य साथी पर लगा। पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपियों ने हत्या कर शव को दर्री मुख्य मार्ग भवानी मंदिर के पास सड़क निर्माण के दौरान दफना दिया था। यह बात सामन आने के बाद जिम ट्रेनर मधुर साहू और उसका साथी फरार हो गए थे। जहां पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और बहुत जल्द खुलासा करने की बात कही जा रही है।

पुलिस ने कुछ माह पहले ही दर्री मुख्य मार्ग किनारे सलमा खान का नर कंकाल बरामद करने जेसीईबी मशीन से खुदाई भी की गई थी। जहां नर कंकाल नहीं मिलने के बाद रायपुर से डिटेक्टिव मशीन भी मंगाई गई थी। लेकिन नर कंकाल बरामद नहीं हुआ, लगातार इस मामले में तलाश जारी है। सलमा खान की हत्या कब, कैसे और किन परिस्थिति में हुई है, इसका खुलासा पुलिस बहुत जल्द कर सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button