प्रदेश

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के बयान पर सीएम बघेल ने किया पलटवार

CG NEWS : छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के बुलडोजर पर दिए बयान से प्रदेश की सियासत गरमाई हुहै है। अब यूपी, मध्यप्रदेश के बाद छत्तीसगढ़ में भी बुलडोजर की एंट्री हो चुकी है। मामले में जमकर राजनीति हो रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ठीक बात कह रहे हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि रमन सिंह ने स्वीकार किया है एक साल कमीशनखोरी बंद करो और 30 साल राज करो। कमीशन खोरी तो बंद नहीं किए और सत्ता से चले गए। अरुण साव पहले इसकी शुरुआत अपने घर (BJP) से करें।

सीएम ने कहा कि हम लोग बुलडोजर चलाने में विश्वास नहीं कानून पर विश्वास करते हैं। बार-बार अरुण साहू के बुलडोजर चलाने की बात पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो नफरत की राजनीति करते हैं क्योंकि इनका मूल आधार ही हिंसा और नफरत है।  कांग्रेस का आधार भाईचारा और प्रेम है। हम जोड़ने की बात करते हैं और वह तोड़ने की बात करते हैं। उन्हें सिर्फ सत्ता चाहिए वह सत्ता के भूखे लोग हैं।

धर्मजीत कहां से लड़ेंगे चुनाव पहले वो बता दें
विधायक धर्मजीत सिंह के बयान पर मुख्यमंत्री ने पलटवार करते हुए कहा कि टिकट की गारंटी मिलने पर धर्मजीत भाजपा में चले गए। कहां से लड़ेंगे पहले वो बता दें। वर्तमान में वह चुनाव तो जीत नहीं सकते इसलिए वो भाजपा में गए हैं। यह भी अब सुनने में आया है कि वह लोरमी से चुनाव तो लड़ेंगे नहीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button