वेब स्टोरी

जल्दबाजी में कोई निर्णय लेने से बचना होगा, नहीं तो बाद में पछतावा होगा, जानिए आज का राशिफल

Horoscope Today 07 August 2023: ज्योतिष के अनुसार 07 अगस्त 2023, सोमवार का दिन काफी महत्वपूर्ण है. तुला राशि वालों का मन किसी काम को करने में नहीं लगेगा, लेकिन आपको  अपने आवश्यक कामों में ढील देने से बचना होगा. अन्य राशि वालों के लिए सोमवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के  लिए दिन परोपकार के कार्यों को करने के लिए रहेगा. आप दान पुण्य के कार्या में आगे रहेंगे और दूसरों की मदद के लिए आप आगे आएंगे.  आपको सिर दर्द, खांसी, जुकाम आदि जैसी समस्याएं हो सकती हैं. कार्य क्षेत्र में  आप यदि कुछ बदलाव करेंगे, तो वह आपके लिए अच्छा लाभ लेकर आएंगे और आपको जल्दबाजी में कोई निर्णय लेने से बचना होगा, नहीं तो उसके लिए बाद में आपको पछतावा  होगा.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन धार्मिक आयोजनों से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा और किसी सामाजिक समस्या को लेकर यदि आप परेशान थे, तो आपकी वह समस्या आज दूर होगी. परिवार में  किसी सदस्य के कैरियर को लेकर कोई असम फैसला बहुत ही सोच विचार कर ले और  आपका मन भगवान के भक्ति में खूब लगेगा, जिसे देखकर परिवार के सदस्यों को हैरानी होगी, लेकिन  आप अपने जीवन साथी के लिए कोई उपहार लेकर आ सकते हैं.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन ऊर्जावान रहने वाला है.  आप अपनी उर्जा को सही कामो  में लगाएं और माता-पिता के आशीर्वाद से आपको अक्समात लाभ मिल सकता है और कार्य क्षेत्र में  आपकी खुशी होगी. विरोधियों की बातों पर पूरी निगरानी रखनी होगी और आप  किसी धार्मिक आयोजन में जा सकते हैं, जिससे आप यदि किसी समस्या को लेकर परेशान थे, तो वह भी  दूर होगी. किसी संपत्ति संबंधित मामले में  आपको सलाह मशवरे से आगे बढ़ना बेहतर रहेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button