छग/मप्र

टीएस सिंहदेव के बयान पर AAP का पलटवार, तीन माह के लिए संविदा पर उप मुख्यमंत्री हैं टीएस सिंहदेव

रायपुर : छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी की सक्रियता और बढ़ती जनाधार के कारण ‘आप’ और कांग्रेस आमने-सामने हैं। इन दिनों दोनों पार्टियां के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर शीर्ष पर है। इसी क्रम में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव के बयान पर ‘आप’ की तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। टीएस के बयान पर पलटवार करते हुए ‘आप’ प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने टीएस सिंहदेव और कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला है।

जशपुर दौरे पर टीएस सिंह देव ने ‘आप’ पर बयान देते हुए कहा कि प्रदेश की जनता समझदार है। आम आदमी पार्टी को वोट देकर जनता अपना वोट खराब नहीं करेगी। जिस पर सोमवार को प्रतिक्रिया देते हुए ‘आप’ प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कहा कि टीएस सिंहदेव हमारी चिंता नहीं कर रहे हैं। वो खुद तीन माह के संविदा पर उप मुख्यमंत्री बने हैं। उन्हें खुद की चिंता है।

कोमल हुपेंडी ने कहा कि टीएस के बयान से ‘आप’ को लेकर कांग्रेस की चिंता सामने आ गई है। उनको जनता की वोट खराब होने की नहीं खुद के घटते जनाधार की चिंता है। ज्यादा दिन नहीं हुए जब उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वो आगामी चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं। उप मुख्यमंत्री जी भली-भांति जानते हैं कि काम न करने से वोट खराब होता है।

मौके पर आरोप लगाते हुए ‘आप’ प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने कहा कि टीएस सिंहदेव अच्छे से समझते हैं कि वोट कैसे खराब होता है। साथ ही उन्होंने कहा कि टीएस सिंहदेव जी जानते हैं कि वोट खराब होता है… 10 दिन में नियमितिकरण का वादा करके उसे पूरा न करने से और गोबर के नाम पर भ्रष्टाचार करने से वोट खराब होता है। कुल मिलाकर AAP के बढ़ते जनाधार से कांग्रेस भयभीत और चिंतित है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button