ब्रेकिंग

हर-हर शंभू’ गाने वाली फरमानी नाज पर टूटा दुखों का पहाड़, भाई की दिनदहाड़े हत्या

उत्तर प्रदेश : यूपी के मुजफ्फरनगर में शनिवार देर शाम बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने यूट्यूबर और हर हर शंभू गा कर सुर्खियों में आईं सिंगर फरमानी नाज के चचेरे भाई खुर्शीद की हत्या कर दी। बदमाशों ने खुर्शीद के गले पर चाकू से कई वार किए। खुर्शीद को बुरी तरह जख्‍मी हालात में परिजन अस्‍पताल ले गए, जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस मामले में मुकदमा दर्ज बदमाशों के धरपकड़ के लिए पुलिस तलाशी अभियान चला रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना रतनपुरी थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर माफी की है। खुर्शीद (20वर्ष) पुत्र वली हसन मजदूरी का काम करता था। शनिवार की शाम को खाना खाने के बाद खुर्शीद नमाज पढ़ने चला गया, वहां से घूमने निकल गया। सालवा रोड पर पहले से ही घात लगाए खड़े तीन-चार बदमाशों ने खुर्शीद पर चाकू से हमला कर दिया।

बदमाश खुर्शीद को बुरी तरह घायल कर फरार हो गए। खुद खुर्शीद ने फोन कर परिजनों को जानकारी दी। उसने अपने भाई से कहा, ‘बचा लो मुझे’। परिजन खुर्शीद को सरकारी अस्पताल में ले गए, जहां मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद ग्रामीणों ने सरकारी अस्पताल पहुंचकर हंगामा किया। उन्होंने एक पक्ष के लोगों पर खुर्शीद की हत्या करने का आरोप लगाया है।

फरमानी नाज के परिवार के लोग पहले भी लूट के मामले में जेल जा चुके हैं। पुलिस के अनुसार, कुछ माह पूर्व यूट्यूबर सिंगर फरमानी नाज के परिवार के लोग सरिया लूट के मामले में जेल गए थे। रतनपुरी पुलिस ने उसके परिवार के 8 लोगों को जेल भेजा था। हालांकि खुर्शीद का नाम इस मामले में नहीं था। वह अपने परिवार के साथ रहकर अलग कार्य कर रहा था।

हर-हर शंभू गाकर सुर्खियों में आईं थी फरमानी

हर-हर शंभू गाना गाकर सुर्खियों में आईं थी। जिसके बाद देवबंद के उलेमाओं ने उनके खिलाफ फतवा जारी किया था। कहा था, “इस्लाम में नाच-गाना हराम है।” इसके बाद फरमानी नाज ने उलेमाओं को जवाब दिया था कि “जब मेरे पति ने मुझे छोड़ दिया था, तब ये उलेमा कहां थे। ये उलेमा इस्लाम के नाम पर महिलाओं के हर काम को हराम बता देते हैं। ये बताइए महिलाएं जाएं तो कहां जाएं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button