चउचक खास

दिल्ली मेट्रो में आपस में भिड़ गईं दो आंटियां, सोशल मीडिया पर विडियो हुआ वायरल

Delhi Metro Video: दिल्ली मेट्रो से कई अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद अब एक बार फिर दो महिलाओं के लड़ने का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर हंसते-हंसते आप लोटपोट हो जाएंगे. दरअसल इस वीडियो में नजर आ रहा है कि सीट को लेकर दो महिलाओं में कहासुनी हो गई. इसके बाद वहां जो सीन बना वह इंटरनेट पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक बुजुर्ग महिला का गुस्सा शांत ही नहीं हो रहा होता है. वह दूसरी महिला को डांटते-डांटते उसे प्रेमचंद की किताब पढ़ने की भी सलाह दे देती है.

कैंची से भी तेज चल रही इस महिला की जुबान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला अपनी बच्ची के साथ उसके बगल में बैठती है. जिसके बाद वह बुजुर्ग महिला गुस्से से तमतमा कर बोलती है ‘मैं पागल हूं’. इसके बाद बुजुर्ग महिला उंगली दिखाकर उसपर जोर-जोर से चिल्लाने लगती है. इतने में बुजुर्ग महिला बहस करते-करते उसके सामने वाली सीट पर बैठ जाती है और बदतमीजी से बात करने लगती है. जब बुजुर्ग महिला बोलना बंद नहीं करती है तो दूसरे बोगी से एक पुरुष आकर उसे समझाने की कोशिश करता है, लेकिन वह फिर भी नहीं मानती है.

दूसरी यात्री ने बनाया वीडियो

इसके बाद एक और महिला वहां आकर उस बुजुर्ग महिला का वीडियो अपने फोन में शूट करने लगती है. जिसके बाद वह वीडियो शूट करने वाली महिला को भी जमकर सुनाती है. साथ ही उसे प्रेमचंद की किताब गोदान पढ़ने की सलाह दे देती है. थोड़ी देर के बाद वह मेट्रो किसी स्टेशन पर रुकती है, तब वीडियो शूट करने वाली महिला अपनी सीट पर जाकर बैठ जाती है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स  लगातार कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो को देखकर आप अपना सिर पकड़ लेंगे. आपको भी आश्चर्य होगा कि आखिर कोई कैसे इतनी तेजी से बोल सकती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button