ब्रेकिंग

जयपुर एक्सप्रेस में सुबह-सुबह फायरिंग, एक ASI और 3 यात्री की मौत से हड़कंप

मुंबई: गुजरात से महाराष्ट्र आ रही जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन में सोमवार तड़के गोलीबारी की घटना से हड़कंप मच गया. बताया गया कि पालघर स्टेशन के पास चलती जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन में सुबह-सुबह अचानक फायरिंग होने लगी. इस घटना में एक एएसआई और तीन यात्री की मौत हो गई है. यह घटना ट्रेन के बोगी नंबर 5 की है. जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन में सुबह 5 बजे ताबड़तोड़ फायरिंग हुई. बताया जा रहा है कि इस फायरिंग में कई राउंड गोलियां चली हैं. घटना में 4 लोगों की मौत और कुछ के घायल होने की खबर है. फिलहाल, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

फायरिंग की घटना उस समय हुई, जब पालघर स्टेशन पार करने के बाद एक आरपीएफ कांस्टेबल ने चलती जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन के अंदर गोलीबारी शुरू कर दी. उसने एक आरपीएफ एएसआई और तीन अन्य यात्रियों को गोली मार दी और दहिसर स्टेशन के पास ट्रेन से बाहर कूद गया. रेलवे और पुलिस ने बताया कि आरोपी सिपाही को हथियार समेत हिरासत में लिया गया है.

घटना आज यानी 31 जुलाई सुबह करीब 5 बजे की है. फायरिंग पालघर और मुंबई के बीच दहिसर में हुई. गोली चलाने वाले पुलिस सिपाही को मीरा रोड के नजदीक पकड़ लिया गया है. यह ट्रेन राजस्थान से मुंबई सेंट्रल आ रही थी. फिलहाल यह ट्रेन मुंबई सेंट्रल स्टेशन पर आ चुकी है. मामले में चेतन नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button