मनोरंजन

बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने Instagram पर शेयर किया विडियो, बोल्ड लुक पर यूजर ने कही ये बात

BOLLYWOOD : बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट और बोल्ड अभिनेत्रियों की लिस्ट में एक नाम ईशा गुप्ता का भी हैं। आय दिन ईशा गुप्ता अपनी सिजलिंग तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।

फैंस को भी एक्ट्रेस की एक झलक पाने का बेसब्री से इंतजार रहता है। अब हाल ही में ईशा ने वेकेशन की कुछ फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं। जो सोशल मीडिया पर आते ही आग की तरह वायरल हो रहा है।

ईशा गुप्ता की वायरल तस्वीरों और वीडियो की बात करें तो एक्ट्रेस ने वेकेशन की कुछ तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के साथ साझा किए हैं। इन फोटोज में आप देख सकते है कि ईशा गुप्ता ने बॉडीकॉन ड्रेस में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।

इसके साथ ही हसीना ने अपने लुक को और अट्रैक्टिव बनाने के लिए लाउड मेक अप किया है। ईशा गुप्ता इस लुक में काफी बोल्ड लग रही हैं। अभिनेत्री के फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ईशा के इस बोल्ड लुक पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “बाबा निराला के आश्रम में उनसे मिलने के लिए जा रही हो क्या?” तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “आज रात भर बाबा निराला पक्का इस तस्वीरों को ही निहारते रहेंगे।” इस तरह के कमेंट के आलावा यूजर्स जमकर हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button