राजनीति

आदित्य ठाकरे ने प्रियंका चतुवेर्दी की खूबसूरती देखी और उन्हें राज्यसभा सांसद बना दिया – विधायक संजय शिरसाट

Uddhav Thackeray Faction MP Priyanka Chaturvedi: शिवसेना (ठाकरे समूह) पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने ठाणे में हिंदी भाषी कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित करते हुए शिंदे समूह पर हमला किया. इस समय, ठाकरे गुट की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुवेर्दी ने भी शिंदे गुट के विधायकों को गद्दार बताया. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए शिंदे गुट के विधायक संजय शिरसाट ने बड़ा दावा किया है. संजय शिरसाट ने कहा, “आदित्य ठाकरे ने प्रियंका चतुवेर्दी की खूबसूरती देखी और उन्हें राज्यसभा सांसद बना दिया.” यह दावा करते हुए उन्होंने ठाकरे समूह के नेता चंद्रकांत खैरे का भी जिक्र किया. अब इस पर खुद प्रियंका चतुर्वेदी ने प्रतिक्रिया दी है.

सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने क्या कहा? 
उन्होंने ट्वीट कर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘मुझे यह बताने के लिए किसी गद्दार की जरूरत नहीं है कि मैं कैसी दिखती हूं और मैं जहां हूं वहां क्यों हूं. जिसने 50 बक्सों के लिए अपनी आत्मा और ईमानदारी बेच दी. संजय शिरसाट राजनीति और महिलाओं पर अपने विचारों में व्यापक बीमारी का एक आदर्श उदाहरण हैं. वह निश्चित रूप से अपनी टिप्पणियों के माध्यम से अपना अश्लील चरित्र प्रदर्शित करते हैं, इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि बीजेपी ने उन्हें अपने साथ रखा है.’

संजय शिरसाट ने क्या बयान दिया था?
एकनाथ शिंदे गुट के विधायक ने कहा था, ”प्रियंका चतुर्वेदी ने ठाणे की एक सभा में अपने भाषण में कहा कि गद्दारों को कोई माफी नहीं है. प्रियंका चतुवेर्दी असल में कांग्रेस की प्रवक्ता थीं. वहां से वह शिवसेना में शामिल हो गए. उस वक्त हमारे वरिष्ठ नेता चंद्रकांत खैरे ने उस वक्त बहुत ही भयानक बयान दिया था. संजय शिरसाट ने कहा, ”खैर ने कहा कि आदित्य ठाकरे ने प्रियंका चतुवेर्दी की खूबसूरती देखी और उन्हें राज्यसभा सीट दे दी.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button