मनोरंजन

ओटीटी पर अचानक रिलीज हुई ये मूवी , जानिए कहां और कैसे देखें

SPY OTT : निख‍िल सिद्धार्थ की एक्‍शन फिल्‍म ‘स्‍पाई’ अचानक ओटीटी पर रिलीज हो गई है। जून महीने में थ‍िएटर्स में रिलीज यह फिल्‍म बुरी तरफ फ्लॉप साबित हुई थी। ‘कार्तिकेय 2’ फेम निख‍िल इस फिल्‍म में रॉ एजेंट की भूमिका में हैं। जानिए हिंदी में कब, कहां और कैसे देख सकते हैं ‘स्‍पाई’ मूवी।

तेलुगू फिल्‍मों के दमदार एक्‍टर निख‍िल सिद्धार्थ ने साल 2022 में ‘कार्तिकेय 2’ में धमाल मचाया था। लेकिन अफसोस कि 2023 में रिलीज उनकी फिल्‍म ‘स्‍पाई’ बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह असफल रही। हालांकि, अब उनकी यह फिल्‍म ओटीटी पर गुरुवार को अचानक रिलीज हो गई है। गैरी बीएच के डायरेक्‍शन में बनी यह एक्‍शन-स्‍पाई फिल्‍म रॉ एजेंट जय वर्धन की कहानी है। पिछले कुछ साल में कई ऐसे मौके आए हैं, जब फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर तो फ्लॉप साबित हुई हैं, लेकिन ओटीटी पर उन्‍हें खूब सराहना मिली है। ऐसे में क्‍या निख‍िल सिद्धार्थ की यह फिल्‍म OTT पर दर्शकों का दिल जीत पाएगी? खास बात यह है कि मेकर्स ने बिना किसी पूर्व जानकारी के अचानक फिल्‍म को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म ‘अमेजन प्राइम वीडियो’ पर 27 जुलाई को रिलीज कर दिया है।

मूल रूप से तेलुगू में बनी ‘स्‍पाई’ को 27 जुलाई 2023 को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म Prime Video पर रिलीज किया गया है। यह फिल्‍म को तेलुगू के साथ ही हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्‍नड़ वर्जन में भी रिलीज किया गया है। फिल्‍म में राणा दग्‍गुबाती भी कैमियो रोल में हैं। सिनेमाघरों में यह फिल्‍म 29 जून 2023 को रिलीज हुई थी। लेकिन 28 करोड़ के बजट में बनी ‘स्‍पाई’ वर्ल्‍डवाइड महज 21 करोड़ रुपये ही कमा सकी।
SPY Cast: ‘स्‍पाई’ में निख‍िल सिद्धार्थ जहां रॉ एजेंट जय वर्धन के रोल में हैं। वहीं उनके साथ ऐश्‍वर्या मेनन NIA एजेंट वैष्‍णवी के किरदार में लीड एक्‍ट्रेस हैं। इनके अलावा फिल्‍म में अभ‍िनव गोमतम, आर्यन राजेश, मकरंद देशपांडे, रवि वर्मा और सचिन खेडकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button