प्रदेश

पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में महिलाओं को निर्वस्त्र करके पीटा गया, वीडियो हुआ वायरल

बंगाल : मणिपुर में 4 मई को दो महिलाओं को निर्वस्त्र करके पीटा गया था। मणिपुर में जारी हिंसा के बीच यह वीडियो फुटेज बीते कुछ दिनों पहले जारी किया था। इस मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है लेकिन इस वीडियो को जिसने भी देखा, सभी ने आरोपियों के खिलाफ सख्त सजा की मांग की। इस बीच पश्चिम बंगाल के मालदा में दो महिलाओें को निर्वस्त्र करके पीटे जाने का मामला सामने आया है। महिलाओं पर चोरी का आरोप लगाकर उन्हें पीटा गया है। इस वीडियो को भाजपा के केंद्रीय सहप्रभारी अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए दावा किया है कि यह घटना पश्चिम बंगाल के मालदा जिले का है।

बंगाल में महिलाओं निर्वस्त्र कर पीटा

अमित मालवीय ने इस  वीडियो को ट्वीट करते हुए ममता बनर्जी सरकार को आड़े हाथ लिया। भाजपा की सांसद लॉकेट चटर्जी ने भी इस ट्वीट को शेयर किया है। यह घटना पश्चिम बंगाल के मालदा के बामनगोला थाने के पाकुआहाट की है। यहां मंगलवार के दिन हाट लगती है। यहां बाजार में महिलाओं को चोरी के आरोप में पकड़ा गया और उनकी पिटाई की गई। अमित मालवीय द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दो महिलाओं की पिटाई चल रही है। कोई उसे बाल से खींच रहा तो कोई जूते से मार रहा है।

लॉकेट चटर्जी और अमित मालवीय ने कही ये बात

बीजेपी के केंद्रीय सह प्रभारी अमित मालवीय ने ट्वीट करते हुए दावा किया और कहा कि पश्चिम बंगाल में आतंक का कहर जारी है। मालदा के बामनगोला पुलिस स्टेशन के पाकुआ हाट इलाके में दो आदिवासी महिलाओं को निर्वस्त्र किया गया, प्रताड़ित किया गया और बेरहमी से पीटा गया, जबकि पुलिस मूकदर्शक बनी रही। भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी ने इस मामले पर ट्वीट किया,यह राज्यों की बात नहीं है। इस देश की बेटी राजनीति, जाति और पंथ की परवाह किए बिना सम्मान की हकदार है। पश्चिम बंगाल के मालदा में हुई यह घटना चौंकाने वाली और भयावह है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button