मनोरंजन

गोली मार के तोहार छाती छेद कर दिही’…सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह भोजपुरी गाना

Bhojpuri New Song: भोजपुरी सिंगर अनुपमा यादव (Bhojpuri Singer Anupama Yadav) का एक बहुत शानदार रिलीज हुआ है. ये गाना बहत सारे आशिकों के लिए वार्निंग साबित होगा ऐसा माना जा रहा है. इस गाने के बोले ही कुछ ऐसे है कि आप सुनकर तुरंत इसको शेयर करने बिना नहीं सकते है. अनुपमा यादव भोजपुरी की स्टार फीमेल सिंगरों की लिस्ट में आती हैं. उनका ये गाना इस बात की पुष्टि भी करता है कि वह शानदार गायिका है. वह भोजपुरी सिनेमा में लगातार अपनी आवाज से पहचान बनाती जा रही हैं.

अनुपमा यादव (Bhojpuri Singer Anupama Yadav) के 12 जुलाई, 2023 को रिलीज हुए गाने के बारे में, तो ये गाना बहुत ही अच्छा है. इस गाने के लिरिक्स इतने अच्छे है कि सुनते ही आनंद आ जाए. दरअसल, इस गाने के छाती छेद कर दिही बोल लोगों की जुबान चढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है. अब बात करें इस गाने को आवाज किस-किस ने दी है, तो इस गाने को अनुपमा यादव (Anupama Yadav)ने अकेले अपने सुरो से सजोया है. इस गाने के लिरिक्स अशुतोष तिवारी (Ashutosh Tiwari) ने लिखे हैं. म्यूजिक विक्की वॉक्स ने दिया है.

भोजपुरी के इस शानदार गाने के प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार हैं. छाती छेद कर दिही (Chhati Chhed Kar Dihi) गाना वीडियो को आर्यान देव ने डायरेक्ट किया है. कोरियोग्राफर अशोक सम्राट हैं. अनुपमा यादव के इस गाने में माही श्रीवास्तव ने अपनी अदाओं का जादू दिखाया है. यूट्यूब पर इस गाने को महज कुछ समय में 11,677 बार देखा जा चुका हैं. इस गाने को लगातार भोजपुरी दर्शकों का प्यार मिल रहा है.

बता करें गाने के वीडियो क्वालिटी की तो बहुत शानदार है. इस गाने (Chhati Chhed Kar Dihi) में जितने भी भोजपुरी कलाकारों ने काम किया है सभी काम दमदार दिखाई पड़ता है. सबसे बड़ी बता ये की इस गाने को बहुत ही अच्छे तरीके से डायरेक्ट किया गया है. एक-एक सीन पर बहुत काम किया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button