अपराध

ट्रकों की चोरी करने वाले आरोपी गिरफ्तार, पुलिस से बचने कबाड़ी के पास बेच देते थे पार्ट्स

भिलाई : खुले स्थानों पर खड़े ट्रक को चोरी कर उसे रायपुर (DURG NEWS) के कबाड़ी के पास खपाने वाले एक गिरोह को पकड़ने में पुलिस ने सफलता हासिल की है। पुलिस ने ट्रक चोरी के आरोपियों के साथ ही उसे काटकर खपाने वाले कबाड़ी कारोबारियों को भी गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से ट्रक के कटे हुए टुकड़े जब्त किया गया है। खुर्सीपार पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें जेल भेजा है।

मिली जानकरी के अनुसार हाइवा ट्रक चोरी हुई के मामले में खुर्सीपार पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। खुर्सीपार निवासी हाईवे ट्रक का ड्राइवर अवध बंजारे ट्रक को डबरा पारा चौक खुर्सीपार में खड़ा कर अपने घर चला गया था। सुबह आने पर ट्रक उसे मौके पर नहीं मिली। जिसके बाद प्रार्थी द्वारा इसकी रिपोर्ट खुर्सीपार थाने में दर्ज किया था। तत्पश्चात खुर्सीपार पुलिस द्वारा डबरा पारा चौक खुर्सीपार के आसपास लगे विभिन्न सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई। जिसमें एक सफेद कार को चोरी हुई हाहाइवा के आसपास चक्कर मारते देखा गया।

जिसके बाद पुलिस ने डबरा पारा चौक से रायपुर तक सैकड़ों सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई और रायपुर के कबाड़ी शिवबचा तिवारी को पकड़ा। जिसके बाद आरोपी ने अपने साथियों के नामों का खुलासा किया। इस मामले में 5 लोगों की गिरफ्तारी की गई है। आरोपी चोरी के ट्रक को गैस कटर से काटकर कबाड़ में तब्दील कर दिया करते थे। आरोपियों के कब्जे से हाइवा ट्रक के कटे हुए पार्ट्स को बरामद किया है। खुर्सीपार पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेजा दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button