मनोरंजन

एक्ट्रेस मोनालिसा ने हाल ही में शेयर किया वीडियो, पहनी ऐसी ड्रेस हो रहा है जमकर वायरल

Bhojpuri NEWS : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की प्रमुख एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक बहुत ही रोचक और बोल्ड ड्रेस पहनी है। इस वीडियो में मोनालिसा छेद वाले शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। यह ड्रेस उनके बदन के एक हिस्से को बहुत उजागर कर रही है।

इस रिवीलिंग और बोल्ड ड्रेस में मोनालिसा बेहद आकर्षक दिख रही हैं और उनकी खूबसूरती वाकई सबकी आँखों में खुली रह गई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे बेहद पसंद कर रहे हैं।

मोनालिसा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इस वीडियो को साझा किया है। उन्होंने अपने फैन्स को यह वीडियो देखने के लिए आमंत्रित किया है। इस ड्रेस में मोनालिसा की सुंदरता और खूबसूरत अदाओं को देखकर लोग बेहद प्रभावित हो रहे हैं.

मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा में अपनी कारियर के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है और अपनी अदाकारी और डांस के लिए प्रशंसा प्राप्त की है। उनकी फिल्मों में उनके विभिन्न अभिनय प्रस्तुतियों और डांस स्टेप्स की वजह से वे लोगों के बीच प्रसिद्ध हुई हैं।

इस वीडियो के माध्यम से मोनालिसा ने अपने फैन्स को एक नया अभिनय रूप प्रदान किया है और उन्हें आकर्षित करने का मौका दिया है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया है और लोग इसे वायरल करके और उसपर अपनी प्रतिक्रिया देकर मोनालिसा की तारीफ कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button