प्रदेश

आप प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने भूपेश सरकार पर साधा निशाना, ईडी से खुद डरे हैं मुख्यमंत्री

रायपुर: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने भूपेश सरकार पर बड़ा हमला बोला है। कोमल हुपेंडी ने कहा कि भूपेश सरकार अपने ऊपर लग रहे भ्रष्टाचार के आरोप के जवाब में रमन सरकार के घोटाले गिना रही हैं। प्रदेश में 5 साल इनकी सरकार रही, लेकिन मुख्यमंत्री ने एक भी घोटाले की जांच नहीं करवाई। कांग्रेस के नेता-मंत्री बस आए दिन रमन सरकार के घोटालों की लिस्ट जारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा, अगर भूपेश सरकार के पास बीजेपी के शासन काल में हुए घोटाले की लिस्ट है तो अबतक जांच क्यों नहीं हुई?

हुपेंडी ने कहा, प्रदेश की मौजूदा भूपेश सरकार और विपक्ष में बैठी बीजेपी प्रदेश की जनता को सिर्फ धोखा देने काम कर रही है। इन्हें विकास के मुद्दे से कोई मतलब नहीं है। अब चुनाव होने में कुछ ही समय बचा है तो कांग्रेस, बीजेपी सरकार के घोटाले की लिस्ट जारी कर रही हैं। इससे स्पष्ट होता है कि दोनों पार्टियों को जनता के मुद्दे से कोई मतलब नहीं है। ये सिर्फ एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का काम कर रही हैं। ये वास्तविक मुद्दे से प्रदेश की जनता को गुमराह करने का काम किया जा रहा है।

कोमल हुपेंडी ने भूपेश सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर भूपेश सरकार की क्या मजबूरी रही जो रमन सरकार के कार्यकाल में हुए घोटालो की जांच नहीं हुई? क्या भूपेश सरकार केंद्र से डरी हुई है? क्या भूपेश सरकार को ईडी, सीबीआई और आईटी का डर बना हुआ है? इस तरह से कई सवाल खड़े होते हैं, जिनका जवाब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जनता को देना चाहिए। उन्होंने कहा, भूपेश सरकार सिर्फ बड़ी-बड़ी बातें करती है। यह एक डरी हुई सरकार है। इनके लिए ‘चोर की दाढ़ी में तिनका’ जैसे कहावत चरितार्थ होती है। इसीलिए भूपेश सरकार भाजपाईयों पर कोई भी कार्रवाई करने से डर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button