अपराध

गोपालगंज में लूटपाट की योजना बना रहे 3 अपराधी गिरफ्तार

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में क्राइम कंट्रोल के तहत पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लूटपाट की योजना बना रहे तीन अपराधियों को धर दबोचा है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर अर्धनिर्मित स्वास्थ्य उपकेंद्र पर छापेमारी कर अपराध की साजिश रचते तीन बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. घटना उचकागांव थाना क्षेत्र के जमसड़ गांव की है.

हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार ने बताया कि शनिवार की सुबह सूचना मिली कि अर्धनिर्मित स्वास्थ्य उपकेंद्र में कुछ बदमाश अपराध की घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे हैं. सूचना के आधार पर उचकागांव के थाना अध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने यहां पर रेड डाला और मौके से तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया. पकड़े गये अपराधियों के नाम उचकागांव थाना क्षेत्र के जमसड़ गांव निवासी नेहाल अंसारी, सैफ अली और इमरान अंसारी है.

पुलिस ने बदमाशों के पास से एक लोडेड कट्टा, तीन जिंदा कारतूस और तीन मोबाइल फोन बरामद किया है. छापेमारी दल में थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह के अलावा एसआइ मनीष कुमार, ट्रेनी एसआइ शमशाद रजा, चौकीदार रवि कुमार मांझी, उपेंद्र यादव और पप्पू कुमार यादव थे.

आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर भेजा गया जेल

हथुआ एसडीपीओ ने बताया कि पूछताछ के बाद तीनों अपराधियों को आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. इनके पास हथियार और कारतूस कहां से आए, इसकी भी जांच की जा रही है. जब्त मोबाइल फोन के कॉल सीडीआर को पुलिस खंगाल कर जांच में जुटी हुई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button