अन्य

प्रधानमंत्री के छत्तीसगढ़ दौरे पर आप प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने साधा निशाना

रायपुर : आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने बीजेपी और केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। कोमल हुपेंडी ने कहा कि केंद्र सरकार विपक्षी नेताओं पर फर्जी तरीके से भ्रष्टाचार का मामला बनाकर कार्रवाई करवा रही है, लेकिन छत्तीसगढ़ में 15 साल के रमन सरकार में हुए घोटाले की जांच नहीं करवाते। पीएम मोदी आज छत्तीसगढ़ दौरे पर आए तो विपक्ष के भ्रष्टाचारियों की बात कर किए। मैं पूछता हूं, क्या आखिर बीजेपी के नेता भ्रष्टाचारी नहीं हैं? क्या रमन सिंह के 15 साल के कार्यकाल में एक भी घोटाला नहीं हुआ? नान घोटाला, पनामा पेपर घोटाला, चावल घोटाला, डीकेएस अस्पताल के घोटाले समेत कई घोटाले हैं, लेकिन इस पर बात करने के बजाय प्रधानमंत्री जी जुमलेबाजी करके चले गए।

कोमल हुपेंडी ने कहा, बीजेपी सरकार सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर देश के लोकतांत्रिक बुनियाद को लगातार हिलाने की कोशिश कर रही है। भाजपा को जो भी विपक्षी दल मजबूत नजर आता है, उसके यहां सीबीआई-ईडी भेज देती है और उसके नेताओं को पकड़ कर जेल में डाल देती है। सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर मोदी सरकार देश के विपक्ष को खत्म करने की कोशिश कर रही है। साजिश के तहत सिर्फ विपक्षी दलों के नेताओं पर ही सीबीआई-ईडी की रेड करवाई जा रही है।

कोमल हुपेंडी ने कहा, आज जिस तरह से पक्षपातपूर्ण तरीके से सरकारी एजेंसियां कार्रवाई कर रही है उससे देश का लोकतंत्र खतरे में पड़ गया है। 2014 से अब तक सीबीआई ने जितने भी मुकदमे दर्ज किए उसमें 95% सिर्फ विपक्षी दलों के नेताओं के खिलाफ हुए हैं। यूपीए के समय ईडी ने मात्र 112 जगहों पर रेड की थी, लेकिन मोदी सरकार के दौरान ईडी ने 3000 से ज्यादा जगहों पर रेड की है।

हुपेंडी ने कहा, 15 सालों में बीजेपी की सरकार ने छत्तीसगढ़ को खोखला बना दिया है। प्रधानमंत्री प्रदेश के दौरे पर आए, लेकिन महंगाई पर कोई बात नहीं किए। आज महंगाई ने जनता की कमर तोड़ दी है। प्रदेश की जनता को पीएम मोदी के दौरे से उम्मीद थी कि उनके हित में कुछ बात करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। परेशान जनता को उस पर कोई बात किए, बेरोजगारी पर कोई बात नहीं की। आखिर क्या छत्तीसगढ़ और यहां की भोलीभाली जतना की याद सिर्फ चुनावी मौसम में आती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button