चउचक खास

जयपुर में विदेशी महिला पर्यटक के साथ छेड़छाड़ करने का विडियो सोशल मीडिया पर VIRAL

जयपुर : राजस्थान पर्यटन विभाग की ‘पधारो म्हारे देश’ की टैगलाइन को शर्मिंदा करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में एक शख्स विदेशी महिला पर्यटक के साथ छेड़छाड़ करता दिखा. महिला पर्यटक को उसके बैड टच से इतनी परेशानी हो रही थीकि उसने कई बार उस शख्स का हाथ अपने ऊपर से हटाया. लेकिन बावजूद इसके वह शख्स विदेशी महिला को बार-बार छू रहा था.

विदेशी महिला पर्यटक के साथ छेड़खानी के वीडियो वायरल हुआ तो दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल तक भी जा पहुंचा. उन्होंने राजस्थान पुलिस के साथ-साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को टैग करते हुए वीडियो को ट्वीट के जरिए शेयर किया. साथ ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

इस 28 सैकेंड के वीडियो में दिखा कि एक विदेशी महिला जयपुर में अपने साथी के साथ पैदल होटल की ओर जा रही है. तभी एक शख्स उनके पीछे आया और महिला के गले में हाथ डालकर उसे गंदे तरीके से छूने लगा. महिला ने उसका हाथ कई बार अपने ऊपर से हटाया. लेकिन शख्स बार-बार उसे छू रहा था.

इंग्लिश बोलने की कर रहा था कोशिश –
वो इंग्लिश में महिला से बात करने की कोशिश भी कर रहा था. इस दौरान उसने टूटी फूटी इंग्लिश में महिला को ‘I Like You So Much भी कहा. इस पूरी हरकत को महिला के साथी पुरुष ने अपने ब्लॉग में रिकॉर्ड कर लिया जो दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल तक पहुंच गया. जिसके बाद स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा कि यह बेहद शर्मनाक है. ऐसी घटनाओं से ही देश बदनाम होता है.

पुलिस ने पता लगाई वीडियो की लोकेशन –
पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि यह वीडियो सिंधी कैंप और विधायकपुरी के आसपास का है. पुलिस ने जल्द ही आरोपी को ढूंढ निकाला. आरोपी की पहचान 40 वर्षीय कुलदीप सिंह सिसोदिया के रूप में हुई, जो बारां जिले के भकरावदा पुलिस थाना क्षेत्र के कवाई का रहने वाला है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button