छग/मप्र

पीएम मोदी का 7 जुलाई को रायपुर आगमन, कवरेज के लिए पत्रकारों को जारी होगा प्रवेश पत्र

रायपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 7 जुलाई 2023 को राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान पर प्रस्तावित दो कार्यक्रमों के दौरान मीडिया प्रतिनिधियों/ कैमरामेन /फोटोग्राफरों को कव्हरेज के लिए फोटोयुक्त प्रवेश पत्र जारी किया जाना है।

कार्यक्रम दो अलग-अलग जगहों पर आयोजित होंगे। दोनो कार्यक्रम स्थलों के लिए आप अपने मीडिया संस्थान में कार्यरत दो-दो संवाददाता/फोटोग्राफर / वीडियोग्राफरों को नामांकित (नाम, पदनाम, दूरभाष क्रमांक सहित) करते हुए इस आशय का पत्र जिला जनसम्पर्क कार्यालय, महिला थाने के पास छत्तीसगढ संवाद भवन (प्रथम तल) रायपुर में पासपोर्ट साइज के दो-दो फोटोग्राफ और संस्थान द्वारा जारी परिचय पत्र की फोटोकॉपी के साथ दिनांक 05 जुलाई 2023 दोपहर 2 बजे तक उपलब्ध कराने का कष्ट करें। ऐसे इलेक्ट्रानिक मीडिया संस्थान जिनका कव्हरेज ओ.वी. वैन के माध्यम से कराया जाना है। कृपया वे अपने पत्र में ओ.वी. वैन का कमांक / ओ.वी ड्राइवर/ओ.वी. इन्जीनियर आदि के नाम / पदनाम / दूरभाष का उल्लेख करते हुए दो-दो छायाचित्र और संस्थान द्वारा जारी परिचय पत्र की फोटोकॉपी देने का भी कष्ट करें।

जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री सुबह 9.45 रायपुर पहुंचेंगे। यहां वह एक विकास कार्य के लिए भूमिपूजन एवं लोकार्पण कर सकते हैं। इसके बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। भाजपा के नेताओं का कहना है कि प्रदेश में महीने से जो प्रदेश में संपर्क अभियान के कार्यक्रम हुए हैं, उसमें सफलता के बाद प्रधानमंत्री का मार्गदर्शन मिलेगा तो उत्साह बढ़ेगा।प्रधानमंत्री के आगमन से पहले विधायक बृजमोहन अग्रवाल, सांसद सुनील सोनी, रायपुर के एसएसपी प्रशांत अग्रवाल, कलेक्टर समेत जिला प्रशासन के अधिकारी साइंस कालेज ग्राउंड में व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने ट्रैफिक सिस्टम और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी चर्चा की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button