अपराध

स्कूल जा रहे 8वीं क्लास के बच्चे का अपहरण, Police जांच में सामने आई ये बात

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में साइकिल स्कूल जा रहे कक्षा 8 के छात्र को वैन सवार बदमाशों ने किडनैप कर लिया। नकाबपोश बदमाशों ने वारदात को उस समय अंजाम दिया, जब बच्चा टॉयलेट के लिए रास्ते में रुका था। छात्र के अपहरण की सूचना मिलते ही एसपी दिनेश सिंह ने पुलिस की कई टीमों को सक्रिय कर सभी चौराहों पर जांच पड़ताल शुरू करा दी। कुछ घंटों बाद जांच में जुटी सीओ सिटी बीनू सिंह ने बताया कि अपहृत बच्चे की लोकेशन मिली है। वो घूमने का शौकीन है और जल्द ही सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

नगर कोतवाली क्षेत्र के डिवाइन ग्रीन सिटी कालोनी के रहने वाले विनोद कुमार वर्मा के बेटे शुभम पटेल के अपहरण होने की सूचना मिली। गया। शहर के शुक्लाई स्थित श्रीसांई इंटर कॉलेज में वो कक्षा 8 का छात्र है। सोमवार सुबह अपने भाई हर्षित के साथ स्कूल जा रहा था। वारदात स्कूल जाते समय रास्ते में मखदूम पर नहर पटरी के पास हुई। अपहृत शुभम पटेल के भाई हर्षित ने बताया कि साइकिल से हम लोग सुबह 7.30 बजे स्कूल जा रहे थे। रास्ते में टॉयलेट के लिए रुके थे। इस बीच पीछे से सफेद रंग की मारूति वैन आई, जिसमें तीन नकाब पोश लोग सवार थे।

अपहरण की सूचना से हड़कंप

छात्र के अपहरण पर एसपी दिनेश सिंह के निर्देशन में टीम अलर्ट की गई। पीड़ित पिता विनोद वर्मा ने बताया कि वो ईंट-भट्ठे पर मुंशी का काम करते है, उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है। सीओ सिटी बीनू सिंह ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि बच्चे ने अपने भाई से बताया था, उसका पढ़ाई में मन नहीं लगता, इसलिए भागकर जा रहा है। जांच में पता चला है कि शुभम ने पल्हरी चौराहा से बस पकड़ी थी। एक जगह सीसीटीवी में बच्चा कपड़े बदलता दिखाई दे रहा है। बच्चे की लोकेशन भी मिली है, जल्द ही सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button