मनोरंजन

मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा ने पहन लिया अबतक का सबसे बोल्ड कपड़ा,सोशल मीडिया पर Viral

BOLLYWOOD : टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस को अगर टीवी जगत की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस कहा जाए तो गलत नहीं होगा और एक बार फिर से उन्होंने अपनी हालिया तस्वीरों से लोगों को हैरान कर दिया है।

निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर कर दी हैं और इन फोटोज में वो अपना कातिलाना अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं। निया शर्मा ने जो फोटोज शेयर की हैं, उनमें वो सफेद बॉडीसूट में नजर आ रही हैं। उनके इस बॉडीसूट में काफी कटआउट हैं और इनसे एक्ट्रेस का क्लीवेज साफ नजर आ रहा है। निया ने ऊपर से अपने बोल्ड लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बनाने के लिए शॉर्ट्स के बटन खोल लिए हैं।

निया शर्मा के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने बालों को खोल रखा है और पहली फोटो में वो बेड में बैठी नजर आ रही हैं। दूसरी फोटो में वो खुद को शीशे में दिखाती नजर आ रही हैं और इस फोटो में तो उनकी पैंट काफी नीचे तक खिसकी हुई है। तीसरी फोटो में उन्होंने अपने आपको ढकने के लिए डेनिम जैकेट का सहारा लिया है और चौथी पोस्ट में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो काफी ज्यादा हॉट नजर आ रही हैं।

निया शर्मा ने अपने पहले शो ‘काली- एक अग्निपरीक्षा’ से टेलीविजन उद्योग में अपनी पहचान बनाई। बाद में, उन्होंने शो ‘एक हजारो में मेरी बहना है’ में एक्टिंग की। उन्होंने फेमस सीरीज ‘जमाई राजा’ में रवि दुबे के साथ एक्ट करके लोकप्रियता हासिल की। एक्ट्रेस ने अलग-अलग रियलिटी शो में भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, जिसमें ‘बॉक्स क्रिकेट लीग’, ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ और ‘बिग बॉस ओटीटी’ शामिल हैं। एक्ट्रेस के हाल के शो के बारे में बात करें तो, उन्होंने स्टार-स्टडेड रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ सीजन 10 में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button