राजनीति

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने दिया बयान, राहुल बाबा भी आ जाएं छत्तीसगढ़ तो कुछ फर्क नहीं पड़ेगा

रायपुर। विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है, वैसे-वैसे कांग्रेस और भाजपा नेताओं की एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजी तीखी होती जा रही है. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि टीएस बाबा ही नहीं, राहुल बाबा को भी ले आए तो छत्तीसगढ़ में कोई फर्क नहीं पड़ेगा. कांग्रेस बौखलाहट से सामूहिक निर्णय की बात कर रही है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छत्तीसगढ़ आगमन को लेकर भारतीय जनता पार्टी की भाजपा प्रदेश कार्यालय में महत्वपूर्ण बैठक हुई. पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि 7 जुलाई को सुबह 9.45 बजे प्रधानमंत्री मोदी में आएंगे. भूमिपूजन-लोकार्पण कार्यक्रमों के अलावा पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

उन्होंने कहा कि रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में होने वाली सभा में रायपुर, दुर्ग-भिलाई, कवर्धा मुंगेली, बिलासपुर समेत छत्तीसगढ़ के कोने-कोने से करीब देढ़ लाख कार्यकर्ता आएंगे. एक महीने के जनसंपर्क से समर्थन अभियान के अभूतपूर्व सफलता के बाद प्रधानमंत्री का मार्गदर्शन मिलेगा.

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने बताया कि 7 जुलाई को प्रधानमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारी के मद्देनजर बैठक हुई है. इस दौरान मीडिया से चर्चा में उन्होंने कांग्रेस के अंतर-कलह को लेकर कहा कि कांग्रेस नेताओं में आपस में लगातार झगड़ा हो रहा है. जनता के आक्रोश का सामना नहीं कर पाए कांग्रेसी तो इस तरह की गतिविधियां कर रहे हैं. निश्चित रूप से यह झगड़ा आखिरी तक चलेगा.

उन्होंने कहा कि भूपेश से भरोसा खत्म हो गया है, इसलिए टीएस सिंहदेव को उप मुख्यमंत्री बनाया गया है. फिर से छत्तीसगढ़ की जनता को धोखा देने की तैयारी कांग्रेस सरकार कर रही है, लेकिन कांग्रेस पार्टी की इस चाल में छत्तीसगढ़ की जनता दोबारा नहीं फंसेगी. जनता एक बार धोखा खा चुकी है, बार-बार धोखा नहीं खाएगी. कांग्रेस की छुट्टी करेगी.

विधानसभा में विपक्ष लाएगा अविश्वास प्रस्ताव

अरुण साव ने कहा कि कांग्रेस में जिस प्रकार से जनता के साथ धोखा किया है. आज जिस प्रकार से भ्रष्टाचार हुआ है. विकास के साथ हर काम ठप है, उन सारे मुद्दों को विधानसभा में उठाना जरूरी है, इसलिए अविश्वास प्रस्ताव के द्वारा जनता के मुद्दे उठाएंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी आज डरी हुई है. साढ़े 4 साल में छत्तीसगढ़ की जनता के साथ धोखा हुआ है, इस घबराहट में कांग्रेस पार्टी इस तरह की गतिविधि कर रही है. छत्तीसगढ़ की जनता बार- बार धोखा नहीं खाएगी, यह जनता ने तय कर लिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button