उप्र/बिहार

लखनऊ में लगी जन्मदिन की होर्डिंग तेजी से वायरल, अखिलेश यादव को बताया भावी प्रधानमंत्री

उत्तर प्रदेश : अखिलेश यादव का आज जन्मदिन है। इस अवसर पर सपाई अपने-अपने अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। ऐसा ही शुभकामना संदेश देता लखनऊ में लगी एक तेजी से वायरल हो रही है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का आज जन्मदिन है। इस अवसर पर सपाई अपने-अपने अंदाज में उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। ऐसा ही शुभकामना संदेश देता लखनऊ में लगा एक पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्टर में अखिलेश यादव को देश का भावी प्रधानमंत्री बताया गया है। यह होर्डिंग अखिलेश यादव के आवास के बाहर लगाई गई है जिसे सपा प्रवक्ता फखरुल हसन ने लगाया है।

अखिलेश यादव के आवास के बाहर पोस्टर में अखिलेश यादव की बड़ी सी तस्वीर लगी है। साथ में शुभकामना देते सपा प्रवक्ता की भी तस्वीर है। इसमें लिखा है, “देश के भावी प्रधानमंत्री आदरणीय श्री अखिलेश यादव जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।” नीचे लिखा है, फखरुल हसन चांद प्रवक्ता समाजवादी पार्टी ।

सपा कार्यालय में भंडारे का आयोजन

सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा है। उनके जन्मदिन पर लखनऊ ही नहीं सभी जिलों में सपाइयों ने कार्यक्रम रखें हैं। राजधानी लखनऊ में सपा कार्यालय के बाहर भंडारे का आयोजन किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button