चउचक टॉक

कृति ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन में विदाई समारोह का हुआ आयोजन

रायपुर. हम रहे या ना रहे कल, याद आएंगे ये पल … गीत की ये लाइन कृति ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन में हुए विदाई समारोह के दौरान वर्ष 2023 बैच के विद्यार्थियों ने अपने साथियों से कही. यादों का पिटारा इन विद्यार्थियों के पास रहा, किसी ने कोरोना काल के दौर में ऑनलाइन क्लास को याद किया तो किसी ने टेस्ट परीक्षा के दौरान नेटवर्क प्रोब्लम को याद कर अपनी आंखे नम कर ली. इस विदाई समारोह में वर्ष 2019 – 23 बैच के इंजनियरिंग, कॉमर्स, एजुकेशन और पत्रकारिता के विद्यार्थी शामिल हुए.

कार्यक्रम की औपचारिक शुरुआत में कृति ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के डायरेक्टर एवं आंजनेय यूनिवर्सिटी के चांसलर (कुलाधिपति) श्री अभिषेक अग्रवाल ने विद्यार्थियों को प्रेरित करते हुए कहा कि कोई संस्था केवल ईट, रेत से नहीं बल्कि विद्यार्थियों से बनती है. श्री अग्रवाल ने विद्यार्थियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि विदाई समारोह किसी इंस्टीट्यूशन / कॉलेज में आपका अंतिम दिन नहीं बल्कि नए जीवन की शुरुआत का पहला दिन है. इस अवसर पर आंजनेय यूनिवर्सिटी के नव निर्वाचित कुलपति डॉ. टी. रामा राव ने कहा कि ये वही समय है जहां से हम भी गुजरे हैं, आप सभी जीवन में नए कीर्तिमान स्थापित करें. आपकी सफलता में माता – पिता के बाद कोई सर्वाधिक खुश होता है तो वह आपके शिक्षक होते हैं. कृति ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के एकेडमिक डायरेक्टर एवं आंजनेय यूनिवर्सिटी के महानिदेशक डॉ. बीसी. जैन ने कहा कि जीवन में उतार – चढ़ाव आते रहते हैं, इसने घबराना नहीं चाहिए, यही आपको सफलता की दिशा में लेकर जाएंगे. कार्यक्रम के दौरान कृति ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के सीईओ एवं आंजनेय यूनिवर्सिटी डायरेक्टर श्री सुमित श्रीवास्तव, केएसबीएम की प्राचार्य डॉ. रुपाली चौधरी, कृति एजुकेशन की प्राचार्य डॉ. निधी शुक्ला ने विद्यार्थियों को आशीर्वचन देकर उनका मनोबल बढ़ाया.

विद्यार्थी जमकर बॉलीवुड के गानों में थिरके. वहीँ बहुत सी प्रतियोगिता भी जूनियर छात्रों द्वारा आयोजित की गई थी. जूनियर्स ने कहा कि हम अपने सीनियर जिन्होंने अपनी शिक्षा पूरी कर ली है उन्हें हम खुशी खुशी विदा कर सकें और उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं। इस अवसर पर इंस्टीट्यूशन के सभी विभागों के विभागाध्यक्ष, प्राध्यापकगण और विद्यार्थी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button