ब्रेकिंग

बीजेपी के वरिष्ठ नेता भाजपा विधायक विद्यारतन भसीन का हुआ निधन

भिलाई : छत्तीसगढ़ के भाजपा विधायक विद्यारतन भसीन का निधन हो गया. विधायक भसीन 76 साल के थे. वे रायपुर के रामकृष्ण केयर हॉस्पिटल में 15 दिनों भर्ती थे. जहां उन्हें वेंटिलेटर में रखा गया था.

उन्हें यूरिनल इंफेक्शन की समस्या के चलते दो महीने पहले भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. गुरुवार आधी रात 2 बजकर 44 मिनट पर उन्होंने अंतिम सांस ली. भिलाई के रामनगर मुक्तिधाम में आज दोपहर 1 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. उनके निधन से शहर और भाजपा संगठन में शोक की लहर है.

विद्यारतन भसीन दुर्ग जिले के वैशाली नगर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। 76 साल के विद्यारतन 2018 के विधानसभा चुनाव में वैशाली नगर सीट से जीत हासिल की थी। इन्होंने कांग्रेस के उम्मीदवार बदरुद्दीन कुरैशी को लगभग 20000 वोट से चुनाव हराया था। स्थिति नाजुक होने की खबर से दुआओं का दौर जारी है। दुर्ग की राजनीति में इनकी अच्छी पकड़ थी। बीजेपी के बड़े नेता अब रायपुर पहुंचने लगे हैं।

दरअसल, विद्यारतन भसीन छत्तीसगढ़ में बीजेपी के वरिष्ठ नेता थे। वह विधायक बनने से पहले भिलाई नगर निगम के मेयर भी रहे हैं। उनके ब्रेन में ब्लड क्लॉटिंग की शिकायत थी। इसी साल वह फरवरी महीने में बीमार हुए थे। अचानक से 10 दिन पहले उनकी तबीयत फिर बिगड़ गई थी। इसके बाद रायपुर के निजी अस्पताल में उन्हें भर्ती करवाया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button