चउचक खास

OYO रूम पहुंचे विधायक, 800 रुपए देकर बुक किया था कमरा, विडियो हो रहा वायरल

चउचक खास : सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए ये कहा नहीं जा सकता है। आए दिन कुछ न कुछ वायरल होते रहता है, लेकिन कई बार ऐसे वायरल वीडियो किसी की पोल खोलकर भी रख देते हैं। पोल खोलने वाला ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में एक शख्स युवती के साथ होटल में दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि जो शख्स युवती के साथ हैं वो आम आदमी पार्टी का विधायक हैं, जो विसावदर विधानसभा क्षेत्र से जीतकर विधानसभा तक पहुंचे हैं। वहीं, उनके साथ जो युवती है वो चेहरा ढंके हुए नजर आ रही है। ये वीडियो इलाके के एक ओयो रूम का बताया जा रहा है। तो आइए जानते हैं कि क्यों कि विधायक महोदय को महिला के साथ ओयो रूम पर जाने की जरूरत पड़ गई।

800 रुपए देकर बुक किया था कमरा

AAP MLA Bhupat Bhayani caught in OYO  मिली जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो सूरत के कडोदरा इलाके का है, जहां 8 जून को आप विधायक भूपेंद्र भाई उर्फ भूपत भाई भायानी एक युवती के साथ पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि भूपत भायानी ने यहां 800 रुपए चुकाकर एक कमरा लिया था। लेकिन विधायक महोदय होटल के कमरे की ओर जैसे ही जाते हैं एक और शख्स वहां आ पहुंचता है। बताया जा रहा है कि ये शख्स उस युवती का पति था जो भूपत भायानी के साथ ओयो पहुंची थी। फिर क्या कुछ ही देर बार भूपत भायानी मुंह छिपाकर होटल से फरार हो जाते हैं।

AAP MLA Bhupat Bhayani caught in OYO  सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि विधायक गेस्ट हाउस के काउंटर पर बैठा शख्स रजिस्टर में एंट्री कर रहा है।. विधायक के साथ एक महिला खड़ी है, जिसने अपने चेहरे को दुपट्टे से ढक रखा है।

गेस्ट हाउस के कमरे में 50 मिनट तक ठहरे थे विधायक

AAP MLA Bhupat Bhayani caught in OYO सूत्रों की मानें तो आम आदमी पार्टी के विधायक भूपेंद्र भाई गेस्ट हाउस के कमरे में करीब 50 मिनट तक ठहरे थे। उन्होंने 800 रुपए रूम का किराया भी चुकाया था, लेकिन जैसे ही उनके साथ पहुंची महिला का पति गेस्ट हाउस पर पहुंचा तो विधायक के होश उड़ गए और वह मुंह को रुमाल से ढककर वहां से चुपचाप निकल गए। आम आदमी पार्टी के विधायक भूपेंद्र भाई का ये सीसीटीवी काफी वायरल हो रहा है। इससे गुजरात की राजनीति में हड़कंप मचा हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button