मनोरंजन

आदिपुरुष फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल

Adipurush Box Office Day 5: आदिपुरुष की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत काफी अच्छी हुई थी। इस फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही शानदार कमाई कर ली थी। वीकेंड तक इस फिल्म को एडवांस बुकिंग का पूरा-पूरा फायदा मिला और तीन दिनों में ही वर्ल्डवाइड और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई।

हालांकि, सोमवार के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने मंगलवार को बहुत ही कम कमाई की है। प्रभास के स्टारडम का तेलुगु बॉक्स ऑफिस पर भी कोई असर नहीं दिखा। अब तक फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की, चलिए जानते हैं पूरी रिपोर्ट।

मंगलवार को बॉक्स ऑफिस पर घटा कलेक्शन

प्रभास और कृति सेनन की माइथोलॉजिकल फिल्म adipurush का सोमवार को 70 पर्सेंट कलेक्शन घटा था और मंगलवार को ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म का हाल और भी ज्यादा बेहाल हो गया। मंगलवार को सिंगल डे पर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हिंदी भाषा में सिर्फ 6 करोड़ रुपए कमाए।

पांचवें दिन में फिल्म का हिंदी में टोटल कलेक्शन 126 करोड़ तक पहुंचा। घरेलू BOX OFFICE पर कृति सेनन और प्रभास स्टारर ये फिल्म अब तक 248. 6 करोड़ नेट और 279.9 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन कर चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button