अन्य

बीजेपी के घोटाले को आगे बढ़ाने का काम कर रही कांग्रेस, प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने बोला हमला

रायपुर: छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग (सीजीपीएससी-2021) के जारी हुए परिणाम में हुई अनियमितताओं पर भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा सीएम हाउस घेराव को लेकर लेकर आम आमदी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने बीजेपी और कांग्रेस पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, चोर बोले जोर से…यही हाल भाजपाइयों का है, क्योंकि जिस सीजीपीएसी को लेकर आज भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या सीएम हाउस का घेराव कर रहे हैं, लेकिन हकीकत यह है कि उनकी ही सरकार में सीजीपीएसी में घोटाले की शुरुआत हुई और अब उसी काम को कांग्रेस आज आगे बढ़ाने का काम कर रही है।

हुपेंडी ने भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर कहा कि ये वहीं तेजस्वी सूर्या हैं, जो हाल ही में दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर जाकर तोड़फोड़ की थी। सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए थे। इनका काम ही अराजकता फैलाना है। इन दोनों भाजपा-कांग्रेस की चोर-चोर मौसेरे भाई वाली कहानी है। अभी भाजपा वाले कह रहे हैं कि सीजीपीएससी में घोटाला हुआ, दोनों एक-दूसरे पर घोटाले का आरोप लगा रहे हैं, लेकिन अबतक किसी सरकार ने जांच नहीं कराई। इससे स्पष्ट होता है कि ये दोनों आपस में मिले हुए हैं और प्रदेश के युवाओं को ठगने का काम कर रहे हैं।

कोमल हुपेंडी ने कहा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एक बयान बार-बार दोहरा रहे हैं कि अधिकारी और नेताओं के बच्चे होना क्या अपराध है, लेकिन घोटाला नहीं हुआ तो भूपेश बघेल को इस जांच कराने में क्या आपत्ति है। यह आरोप सिर्फ राजनैतिक दलों ने नहीं लगाया बल्कि कई अभ्यर्थियों ने भी लगाया है। अगर भूपेश बघेल को लगता है कि इसमें कोई गड़बड़ी या अनियमितता नहीं हुई तो जांच कराएं, ताकि प्रदेश के युवाओं का सीजीपीएसी पर भरोसा बना रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button