प्रदेश

2 जुलाई को आप की महारैली , 2023 में बनेगी आम आदमी की सरकार

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के ”छत्तीसगढ़ में बीजेपी-कांग्रेस के बीच टक्कर है” वाले बयान पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने पलटवार किया है। प्रदेश में तीसरे मोर्चे को लेकर हुपेंडी ने कहा कि 2 जुलाई को होने वाली दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान की महारैली के बाद कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी का भ्रम दूर हो जाएगा। जिस तरह से दिल्ली और पंजाब में कांग्रेस को शिकस्त दी है, उसी तरह छत्तीसगढ़ में भी देंगे, बस मुख्यमंत्री जी थोड़ा धैर्य रखें।

कोमल हुपेंडी ने कहा, दिल्ली और पंजाब के विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस आम आदमी पार्टी को कमजोर समझ रही थी, लेकिन दोनों राज्यों में आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस को बुरी तरह से हराया। उन्होंने कहा, छत्तीसगढ़ में “आप” के पदाधिकारी गांव-गांव में सक्रिय हैं। पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता और पदाधिकारी घर-घर जाकर लोगों से चर्चा कर रहे हैं। 2 जुलाई को बिलासपुर में अरविंद केजरीवाल और भगंवत मान चुनावी शंखनाद करेंगे, तब दोनों पार्टियों को एक ‘आम आदमी’ की ताकत दिख जाएगी।

हुपेंडी ने कहा, हम प्रदेश में दूसरे और तीसरे नंबर की पार्टी बनने के लिए चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, हम 2023 में पूर्ण बहुमत से एक आम आदमी की सरकार बनाने आए हैं। इस चुनाव के बाद बीजेपी और कांग्रेस दूसरे-तीसरे नंबर की पार्टी बन जाएंगी। कांग्रेस और बीजेपी के नेता गलतफहमी में जी रहे हैं। आने वाले विधानसभा चुनाव में ये गलतफहमी दूर हो जाएगी। उन्होंने कहा, भूपेश बघेल को शायद यह पता नहीं है कि दिल्ली और पंजाब से ज्यादा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को चुनाव हराना आसान है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button