मनोरंजन

100 करोड़ पार होगी आदिपुरुष? एडवांस बुकिंग ने मचाया हंगामा

Adipurush Advance Booking : आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इससे पहले ही इसने एडवांस बुकिंग से हंगामा मचा दिया है। उम्मीद की जा रही है फिल्म पहले दिन ही 100 करोड़ पार कर लेगी।

प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष एडवांस बुकिंग में जबरदस्त कलेक्शन कर कर रही है। फिल्म की रिलीज हो अभी दो दिन बाकी है और इतने दिनों में ही इसमें  उम्मीद की जा रही है कि पहले दिन ही फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। देश के तीन नेशनल चेन में फिल्म ने आदिपुरुष ने अच्छी बढ़त हासिल की है। पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में लगभग 3.50 लाख टिकट बेच चुकी है। पीवीआर 1.77 लाख टिकटों के साथ सबसे आगे है, इसके बाद 1.05 लाख टिकटों के साथ आईनॉक्स और अंत में 73,000 टिकटों के साथ सिनेपोलिस है।

पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस ने वीकेंड में 2.30 लाख टिकटों की संयुक्त बिक्री के साथ नेशनल चेन में हिंदी वर्जन की बुकिंग का बोलबाला है, जबकि तेलुगु बर्जन में तीन मल्टीप्लेक्स में 1.20 लाख टिकटों की बिक्री हुई है। आदिपुरुष  के लिए अच्छा संकेत इस तथ्य में भी है कि वीकेंड के लिए एडवांस बुकिंग समान रूप से विभाजित है। एक फैमिली फिल्म होने की वजह से ये बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका कर सकती है।

ओपनिंग डे पर 100 करोड़ पार होगी फिल्म

मेट्रो के अलावा छोटे शहरों में भी फिल्म को लेकर अच्छा रिस्पॉन्स आ रहा है। आदिपुरुष से पहले पठान ने पहले दिन ही दुनियाभर में 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। गुजरात के राजकोट क्षेत्र के एक वितरक अजय बगदाई ने भविष्यवाणी की कि फिल्म पहले वीकेंड में ही “200 करोड़ रुपये” का व्यवसाय करेगी।

16 जून को रिलीज हो रही ही फिल्म

फिल्म का प्रमोशन अपने पीक पर है, ओम राउत, प्रभास और कृति सेनन इसे आगे बढ़ाने में अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं।  ओपनिंग डे सेल की बात करें तो आदिपुरुष ने ओपनिंग डे के लिए बुधवार दोपहर 3 बजे तक तीन चेन में 1.25 लाख टिकट बेचे हैं जबकि तेलुगु वर्जन में पहले दिन 45,000 टिकट बिके हैं। 3 चेन्स में पहले दिन अखिल भारतीय बिक्री लगभग 1.70 लाख रही। MovieMax जैसी एक गैर-राष्ट्रीय चेन ने भी ठीकठाक टिकटों की बिक्री की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button