मनोरंजन

विजय वर्मा को लेकर बोलीं तमन्ना भाटिया- वही है मेरी खुशी का ठिकाना, रिलेशनशिप पर मुहर

बॉलीवुड: आखिरकार तमन्ना भाटिया ने अपने प्यार का कुबूलनामा कर लिया है। दरअसल ‘बाहुबली’ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और ‘दहाड़’ एक्टर विजय वर्मा को लेकर काफी समय से डेटिंग की खबरें आ रही थीं। लगातार दोनों स्पॉट हो रहे थे मगर अफेयर की खबरों से कतरा रहे थे। अब तमन्ना भाटिया ने अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी है और विजय वर्मा के साथ प्यार को सरेआम कुबूल कर लिया है। आइए बताते हैं आखिर तमन्ना भाटिया ने क्या कुछ बताया है।

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की मुलाकात ‘लस्ट स्टोरीज 2’ के सेट पर हुई। दोनों का ये साथ में पहला प्रोजेक्ट था, जिसे अमित रविंद्रनाथ शर्मा, कोंकणा सेनशर्मा, आर बाल्कि और सुजॉय घोष डायरेक्ट कर रहे हैं।

पहली बार Tamannaah Bhatia और Vijay Varma गोवा में हुई गोवा पार्टी के बाद चर्चा में आए। दोनों का कथित किसिंग वीडियो पार्टी से वायरल हुआ था। इसके बाद से लगातार दोनों की अफेयर की चर्चा थी। कई बार कपल साथ-साथ नजर भी आए मगर दोनों ने कभी भी इसपर रिएक्ट नहीं किया था।

अब Film Companion को दिए इंटरव्यू में तमन्ना भाटिया ने डेटिंग को लेकर खुलासा किया। उन्होंने कहा, ‘ मुझे नहीं लगता कि आप किसी से इसलिए अट्रैक्ट होते हो कि वह आपका को-स्टार है। मेरे कई को-स्टार रहे हैं। मेरा मानना है कि आप किसी के तब नजदीक आते हो जब आपके मन में उसके लिए फीलिंग होने लगती है। हां, ये बहुत ही पर्सनल चीज है।मेरे कहने का मतलब है कि आखिर कैसे हम दोनों एक दूसरे के करीब आए।’

तमन्ना भाटिया के जुड़े विजय वर्मा से दिल के तार

जब तमन्ना भाटिया से विजय वर्मा के साथ कनेक्शन को लेकर सवाल किया तो उन्होंने स्वीकार किया कि हां, विजय वर्मा के साथ उनका स्पेशल बॉन्ड है। दोनों एकदम ऑरिजनल बॉन्ड शेयर करते हैं। वह बताती हैं, ‘बिल्कुल हां, वह (विजय वर्मा) ऐसे इंसान हैं जिनके साथ मैं बहुत ही ज्यादा व्यवस्थित तरीके से जुड़ी हुई हूं। हाई अर्चीविंग औरतों के साथ एक दिक्कत ये भी होती है कि हम ये सोचते हैं कि हमें हर चीज को पाने के लिए बहुत मेहनत करनी होती है। अगर कुछ आसानी से मिलती है तो आप ये समझते हैं कि इस बार आपको अंडे के छिलकों पर नहीं चलना पड़ेगा।’

एक्ट्रेस आगे कहती हैं, ‘इंडिया में एक दिक्कत ये भी है कि एक लड़की को पार्टनर के लिए अपनी पूरी जिंदगी बदल देनी पड़ती है। आपको उस आदमी के लिए बहुत सारे जतन करने पड़ते हैं। लेकिन वह (विजय वर्मा) ऐसे नहीं है। वह पूरी तरह से मेरी जिंदगी और चीजों को समझते हैं। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनकी मैं गहराई के साथ परवाह करती हूं। वह मेरी खुशी का ठिकाना बन चुके हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button