मनोरंजन

बॉलीवुड पर दु:खों का पहाड़, बच्चन परिवार के साथ माधुरी दीक्षित सभी बहा रहे है फुट-फुटकर आंसू

BOLLYWOODNEWS : बच्चन परिवार के साथ माधुरी दीक्षित सभी बहा रहे है फुट-फुटकर आँसू, बोल दिया इस दिग्गज अभिनेत्री ने दुनिया को अलविदा सामने आई ये बुरी खबर सिनेमा जगत हो या फिर छोटे पर्दे पर काम करने वाले कलाकार हो इन सभी लोगों के लिए 2023 ऐसा साबित हो रहा है जिसे लोग जल्दी से भूल जाना चाहते हैं।

सतीश कौशिक और अल्लू रमेश के अलावा छोटे पर्दे पर काम करने वाले भी कई कलाकार इस साल दुनिया को अलविदा कह चुके हैं जिसकी वजह से सब की हालत खराब है।इन नामी सितारों की याद से अभी उनके चाहने वाले निकल भी नहीं पाए थे कि अब बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री ने दुनिया को अलविदा कह दिया है जिसके बारे में सुनकर अमिताभ बच्चन के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। सिर्फ अमिताभ बच्चन ही नहीं बल्कि धर्मेंद्र और हेमा मालिनी जैसे सितारे भी इस महिला अभिनेत्री को याद करते नजर आ रहे हैं। आइए आपको बताते हैं बॉलीवुड की कौन सी अभिनेत्री ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है जिसे याद करके अब सबकी आंखें नम हो रही है।

बॉलीवुड के ऊपर साल 2023 में एक बार फिर से दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पिछले कुछ समय से लगातार नामी सितारे एक-एक करके दुनिया को अलविदा कहते नजर आ रहे हैं और अब हाल ही में इस कड़ी में एक और अभिनेत्री इस दुनिया में नहीं रही है। हाल ही में अब जिस अभिनेत्री ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है वह कोई और नहीं बल्कि सुलोचना लतकर है जिन्होंने अपनी शानदार अदाओं से 80 के दशक में अकेले ही बॉलीवुड पर राज किया था। महाराष्ट्रीयन फिल्मों में भी कई मौकों पर सुलोचना अपनी खूबसूरत अदाओं का जादू दिखा चुकी थी और इसी वजह से उन्होंने जब इस दुनिया को अलविदा कहा है तब कई बड़े राजनेता उनसे मुलाकात करते नजर आ रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कैसे उनके जाने के बाद अब सभी नामी सितारे अपने आंसू बहाते नजर आ रहे हैं।

सुलोचना लतकर के बारे में जैसे ही लोगों को यह जानकारी मिली है कि अब यह अभिनेत्री इस दुनिया में नहीं रही तब किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हुआ। यह अभिनेत्री रोते हुए इंसान को भी हंसाने में माहिर थी और यह बात उन्हें बेहद खास बनाती थी। इस अभिनेत्री के ना रहने से अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र जैसे बड़े अभिनेताओं पर इसका प्रभाव पड़ा है क्योंकि वह एक ऐसी महिला थी जो हमेशा ही नामी कलाकारों के साथ शानदार संबंध रखती थी। ऐसे में जब इस अभिनेत्री ने अचानक से इस दुनिया को अलविदा कह दिया है तब इस बात को सुनकर किसी को भी यकीन नहीं हुआ है। लोगों ने इस अभिनेत्री को खोने के बाद अब यह कहना शुरू कर दिया है कि किसी भी तरह से साल 2023 जल्दी से गुजर जाना चाहिए क्योंकि इस साल कई लोगों ने अपने नामी सितारों को खोया है और इसी वजह से लोग और दूसरे कलाकारों को खोना नहीं चाहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button