अन्य

IIT की फ्री कोचिंग देकर चर्चित हुए सुपर-30 फेम आनंद कुमार से युवा की टीम ने की मुलाकात

रायपुर. राजधानी में अभी तीन दिवसीय 94.3 माय एफएम का यूथ कार्निवल का आयोजन किया जा रहा है। कल युवा की पूरी टीम इस कार्यक्रम में शामिल हुई।

इसमें प्रसिद्ध मोटिवेशनल स्पीकर एन रघुरामन तथा ग़रीब बच्चों को आईआईटी की फ्री कोचिंग देकर पूरे विश्व में चर्चित सुपर-30 फेम आनंद कुमार सर का कार्यक्रम था। कार्यक्रम के बाद युवा के पूरी टीम ने एन रघुरामन सर और आनंद कुमार सर से व्यक्तिगत मुलाकात और चर्चा की। दोनों ही हस्तियों ने युवा के कार्यों की सराहना की।

एक विशेष बात की चर्चा मैं आप सबसे करना चाहूँगा की कल आनंद कुमार सर के कार्यक्रम के समापन के अवसर पर दर्शकों से प्रश्न पूछने को कहे जाने पर युवा के वरिष्ठ सदस्य देवलाल साहू ने आंनद कुमार सर से प्रश्न पूछने के बजाय 22 वर्षों से युवा के रूप में किये जा रहे भगीरथ प्रयास के बारे में उन्हें विस्तार से बताया।

देवलाल साहू ने  बताया, उसे सुनकर  आनंद कुमार जैसी महान हस्ती भी कुर्सी से उठकर खड़े होकर अभिवादन किया। ये संभवतः एकमात्र ऐसी अनोखी घटना होगी जिसमें मंच पर विराजमान सम्माननित अतिथि उन्हें सुनने आए सामान्य दर्शक का इस तरह से सम्मान किया जाना। ऑडिटोरियम में उपस्थित समस्त दर्शकों ने करतल ध्वनि से युवा के कार्यो की सराहना की।

आनंद कुमार सर ने समस्त दर्शकों के समक्ष मंच से ही यह घोषणा किया कि रायपुर के उनके अगले दौरे में वे स्वयं युवा क्लास आकर बच्चों से रूबरू होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button