छग/मप्र

प्रशिक्षु IPS उदित पुष्कर ने पत्रकार वैभव पांडेय को तमाचा मारने की दी धमकी

रायपुर. रायगढ़ जिले में आयोजित राष्ट्रीय रामायण महोत्सव में प्रशिक्षु आईपीएस उदित कुमार ने मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी की. यह तक रायपुर के वरिष्ठ पत्रकार वैभव शिव पांडेय को तमाचा मारने की धमकी दी.

बता दें, पत्रकार वैभव पांडेय तीन दिनों से रायगढ़ में आयोजित राष्ट्रीय रामायण महोत्सव का कवरेज कर रहे. इस आयोजन में कई देशों के रामायण दल अपनी प्रस्तुति देने पहुंचे हैं. कवरेज के दौरान प्रशिक्षु आईपीएस उदित कुमार की अकड़बाजी देखने को मिली. उन्होंने पत्रकार वैभव पांडेय को देख लेने की धमकी तक दी. इसके बाद सभी पत्रकार एकजुट हुए और इस पर आपत्ति दर्ज कराई.

प्रशिक्षु आईपीएस उदित कुमार के इस बर्ताव से पत्रकार वैभव शिव पांडेय आहत हैं. स्थानीय पत्रकारों ने भी इस घटना का विरोध किया. भारी गहमागहमी के बीच पुलिस वालों ने ट्रेनी आईपीएस को अपने साथ ले गए.

घटना की सूचना मिलते ही कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा मौके पर पहुंचे और पत्रकार वैभव शिव पांडेय के कंधे पर हाथ रखकर उन्हें अपने साथ ले गए. वहीं आईपीएस उदित कुमार को फटकार लगाते हुए वहां से उनकी ड्यूटी हटा दी गयी . कलेक्टर सिन्हा ने पत्रकार वैभव शिव पांडेय से काफी देर तक बातचीत भी किया, तब जाकर मामले का पटाक्षेप हुआ.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button