अन्य

मोनालिसा के भोजपुरी सेक्सी गाना हुआ वायरल, यूट्यूब पर 7.7 मिलियन व्यूज

Monalisa Bhopuri Sexy Gaana: भोजपुरी (Bhojpuri Cinema) जगत के मेगास्टार पवन सिंह (Pawan Singh) लंबे समय से अपनी कामयाबी का डंका बजाते नजर आ रहे है। पवन सिंह वह नाम हैं जिन्होंने घर-घर तक भोजपुरी सिनेमा को दर्शकों से रूबरू करवाया है। इस वजह से उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। वहीं बात करें भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) की तो वह भी किसी अप्सरा से कम नहीं हैं।

https://youtu.be/j0HP7tFBYNM

मोनालिसा ने भले ही अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी सिनेमा से की हो लेकिन आज वह अपनी अदाकारी का सिक्का छोटे पर्दे और सोशल मीडिया पर उछाल रही हैं, जिन्हें इंटरनेट की क्वीन कहा जाता है। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर आपको एक से बढ़कर एक तस्वीरें देखने को मिल जाएंगी।

इस बीच इन दोनों ही कलाकारों का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचाएं हुए है। वायरल हो रहा गाना भोजपुरी फिल्म ‘जिद्दी आशिक’ (Ziddi Aashiq) का ‘उतार के के दुपट्टा’ (Utar ke dupatta Bhojpuri song) है। जिसे भोजपुरी दर्शको द्वारा खूब पसंद आ रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों के बीच रोमांस और प्यार दोनों ही दिखाई दे रहा है। जिसे इनके फैंस बार बार सर्च कर देख रहे है।

https://youtu.be/j0HP7tFBYNM

इस सॉन्ग वीडियो एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक में नजर आ रही है। जिसे देख पवन सिंह भी खुद पर काबू नहीं रख पाते है और उनसे खूब प्यार भरा पोज देते है। वहीं आप इस वीडियो को Ishtar Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। जहां पर इसे 7.7 मिलियन व्यूज देखने को मिले है।

जिस पर इनके फैंस खूब लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं। हालांकि इनके गाने या फिल्म के सीन आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं। क्योंकि इनकी एक्टिंग और खूबसूरती दर्शको को अपनी ओर खूब आकर्षित करती है। जिसे देखने के लिए चाहे बड़े हो बुड्ढे हो हर कोई इनका दीवाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button