वेब स्टोरी

किसी खास व्यक्ति के द्वारा ठगे जाने की आशंका, जानिए आज का राशिफल

Horoscope Today: ज्योतिष के अनुसार 1 जून 2023, गुरुवार का दिन महत्वपूर्ण है. आज दोपहर 01:40 तक द्वादशी तिथि फिर त्रयोदशी तिथि रहेगी. आज सुबह 06:49 तक चित्रा नक्षत्र फिर स्वाति नक्षत्र रहेगा.

मेष राशि (Aries)-
चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे साझेदारी के बिजनेस से होगा लाभ. ऑफिस में विरोधियों से सावधान रहें क्योंकि वह आपकी पद प्रतिष्ठा को छीनने का या उसे खराब करने का प्रयास कर सकते हैं.

वृषभ राशि (Taurus)-
चन्द्रमा छठें हाउस में रहेंगे जिससे कर्ज से छुटकारा मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों की नौकरी में स्थानांतरण के योग बनेंगे. होटल-रेस्टोरेन्ट, इलेक्ट्रोनिक्स सामग्री अथवा अन्य मंहगें साज-सज्जा बिजनेसमैन के लिए दिन सामान्य रहेगा उन्हें न तो लाभ की स्थिति में रहेंगे और न ही घाटे की.

मिथुन राशि (Gemini)-
चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगे जिससे संतान सुख मिलेगा. जॉब सर्च करने वाले ठगों से सावधान रहें क्योंकि किसी खास व्यक्ति के द्वारा ठगे जाने की आशंका है. बिजनेस में तो लाभ-हानि तो यह सब चलता रहता है इसलिए धैर्य के साथ सभी परिस्थितियों को संभाले, समय अनुकूल आने पर आपको अपेक्षित लाभ जरूर होगा.

कर्क राशि (Cancer)-
चन्द्रमा चौथें हाउस में रहेंगे जिससे भूमि-भवन के मामले सुलझेंगे.  ग्रहण दोष के बनने से कार्यस्थल अपना उल्लू सीधा करने के लिए किसी पर बेवजह का आरोप न लगाएं.

सिंह राशि (Leo)-
चन्द्रमा तीसरें हाउस में रहेंगे जिससे दोस्त व रिशतेदार मदद करेगे कार्यस्थल पर आपका अपने कार्य के प्रति ऊर्जा का स्तर ऊंचा रहेगा जिससे वह अपना कार्य उत्साह से करते रहेंगे. बिजनेसमैन भूल से भी किसी कर्मचारी और अधीनस्थों का अनादर न करें, उनका सम्मान करें वह आपको मुनाफे की ओर ले जाएंगे.

कन्या राशि (Virgo)-
चन्द्रमा दूसरें हाउस में रहेंगे जिससे पैतृक सम्पति के मामले सुलझेगे. वर्कस्पेस पर अपनी बात को सीनियर्स और बॉस के समक्ष रखने के लिए सही तरीका अपनाएं, सही तरीके से बात करने पर आपकी बात को समझा और स्वीकारा जाएगा.

तुला राशि (Libra)-
चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे बढेगा आत्म-विश्वास.  वर्कप्लेस पर आप अपने कार्य में गलती की गुंजाइश न रखें, कार्य में खामी होने पर बॉस आपको सब के सामने कह कर शर्मिंदा कर सकते हैं इसलिए सजग होकर काम करें.

वृश्चिक राशि (Scorpio)-
चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे कानूनी मामले सुलझेगे.  ग्रहण दोष के बनने से वर्कस्पेस पर को-वकर्स, सीनियर्स जुनियर्स और बॉस के साथ तालमेल बनाकर चलें, उनके साथ अच्छे संपर्क होने पर वह आपकी मुश्किलों को कम करने में मदद करेगा.

धनु राशि (Sagittarius)-
चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे बडे भाई से खुशखबरी मिलेगी. ऑफिस में को-वकर्स आपके कार्य में आपका हाथ बटाएंगे जिससे आपके कार्य टाइमली कम्पलिट होंगे.

मकर राशि (Capricorn)-
चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेंगे जिससे दादा व नाना के आदर्शो पर चले. कार्यस्थल पर जिम्मेदारियां साझा करते हुए अन्य लोगों को भी आगे बढ़ने के अवसर देंगे. वासी, सुनफा और वरियान योग के बनने से बिजनेसमैन को विदेश में बिजनेस करने का मौका मिले तो उसे झट से कर लेना चाहिए क्योंकि ऐसा अवसर बार-बार नहीं मिलेगा.

कुंभ राशि (Aquarius)-
चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेंगे जिससे बढेगा नोलेज.  वासी, सुनफा और वरियान योग के बनने से कार्यस्थल पर किसी कार्य में टीम के द्वारा की गई मेहनत आपको जीत दिलाएंगी, जीत हासिल होने पर टीम को धन्यवाद कहना न भूले.

मीन राशि (Pisces)-
चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे ददियाल में हो सकती है समस्या. ग्रहण दोष के बनने से कार्यस्थल पर भाग्य का साथ न मिलने से हाथ आए हुए मौके आपके हाथ से निकल सकते है. बिजनेस में थोड़ी समस्याएं आएंगी, इसलिए कोई भी बड़ा निर्णय लेने से बचना चाहिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button