मनोरंजन

आमिर खान ने कपिल शर्मा से की शिकायत : जानिए आमिर और कपिल के बीच क्या हुआ

बॉलीवुड: आमिर खान और कपिल शर्मा हाल ही में ​​​​​गिप्पी ग्रेवाल की अपकमिंग फिल्म ‘कैरी ऑन जट्टा 3’ के ट्रेलर लॉन्च में एक साथ नजर आए। इवेंट के दौरान आमिर, कपिल से शिकायत करते हुए नजर आए।

‘मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं’-
मीडिया से बातचीत के दौरान आमिर ने कहा की वह कपिल शर्मा के बहुत बड़े फैन हैं। आमिर कहते हैं, मैं इन दिनों आपने परिवार के साथ वक्त बिता रहा हूं, हर शाम मैं कुछ ऐसा देखने का आनंद लेता हूं, जिसमें कॉमेडी हो।

मैं कुछ दिनों से कपिल का शो देख रहा हूं। मैं उनका बहुत बड़ा फैन हो गया हूं। मेरी इतनी शामों को इन्होंने रंगीन बनाया है। इतना हंसा हूं मैं। मैंने कपिल को कॉल करके उनकी तारीफ भी की थी कि वो इतने लोगो को हंसाते हैं’।

आमिर बोले- आपने मुझे कभी बुलाया नहीं-

फिर आमिर ने कहा- पर आपने मुझे कभी शो पर नहीं बुलाया। ये सुनते ही वह पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं’। इसके बाद कपिल ने कहा- ‘हमारा सौभाग्य होगा जिस दिन आप आएंगे। हम हमेशा भीड़- भाड़ में ही मिले हैं। अब हम 3 साल बाद यहां मिले हैं। हमने आपको बुलाया था आपने कहा था वापस आकर बात करेंगे’।

आमिर ने कहा- ‘आपने हमें फिल्म प्रमोशन के लिए बुलाया था। मैं फिल्म प्रमोशन के लिए नहीं आना चाहता, मैं सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए आना चाहता हूं’।

फिल्में करने के लिए इमोशनली तैयार नहीं हैं आमिर-

आमिर खान को आखिरी बार लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद से एक्टर ने अपनी किसी नई फिल्म की घोषणा नहीं की है। इस इवेंट में मीडिया ने उनसे अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में सवाल किया।

आमिर ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘मैंने अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है। मैं सिर्फ अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूं, और मैं बस यही कर रहा हूं। मैं फिल्म करूंगा जब मैं इमोशनली इस चीज के लिए तैयार हो जाऊंगा’।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button