ब्रेकिंग

वैष्णो देवी जा रही बस खाई में गिरी- 7 लोगों की दर्दनाक मौत

Jammu Bus Accident: जम्मू में भीषण बस हादसा हो गया है जिसमें 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना झज्जर कोटली इलाके की है जहां यात्रियों से भरी बस अमृत्सर से कटरा के लिए जा रही थी कि अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी.

घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार का माहौल पैदा हो गया है. आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर राहत बचाव कार्य चलाया और सभी घायलों को निजी अस्पताल भेजा गया. इस घटना में अब तक 7 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि बस में करीब 70-75 लोग सवार थे जिसमें से कुछ ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था. वहीं, कुछ को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

ताजा जानकारी के अनुसार, 4 गंभीर रूप से घायल लोगों को सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है. इसके अलावा, 12 अन्य घायलों का स्थानीय पीएचसी में भेजा गया है जहां उनका इलाज चल रहा है.

वैष्णो देवी के यात्री भी बस में थे सवार

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बस हादसा जम्मू से लगभग 30 किलोमीटर की दूरी पर जज्जर कोटली क्षेत्र में हुआ. बस में सवार यात्रियों में वैष्णो देवी के यात्री भी मौजूद थे. हादसा मंगलवार (30 मई) की सुबह के वक्त हुआ जिसके बाद आस-पास के लोग और पुलिसकर्मियों ने मिलकर राहत बचाव कार्य चलाया. एक स्थानीय शख्स ने बताया, बस खाई में गिरी जिसके बाद हाल बेहाल हो गए. बस में सवार लोग किसी से बाहर निकलने का प्रयास कर रहे थे. पुलिस को घटना की जानकारी दी गई जिसके बाद राहत बचाव कार्य चलाया गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button