छग/मप्र

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल जशपुर की आशिका कुजूर का हुआ सम्मान

बिलासपुर. ऑल इंडिया कौमी एकता तंजीम द्वारा बिलासपुर में आयोजित “सद्भावना सम्मेलन” में कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी जी के साथ कदम से कदम मिलाकर छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व करने वाले भारत यात्रियों को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय कांग्रेस के महासचिव एवं केरल प्रभारी आदरणीय तारिक अनवर ने सभी यात्रियों को सम्मानित किया एवम साथ रात्रि भोजन भी किया। छत्तीसगढ़ शासन में मंत्री शिव कुमार डहरिया विशेष रूप से उपस्थित रहे। बिलासपुर विधायक  शैलेश पांडे, छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संगठन प्रभारी अमरजीत सिंह चावला, सुरेन्द्र शर्मा, बिलासपुर जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण सिंह चौहान एवम बिलासपुर के वरिष्ठ नेताओं की गरिमामयी उपस्थिति में कार्यक्रम संपन्न हुआ।

सम्मेलन को सफल बनाने में कौमी एकता तंजीम के प्रदेश अध्यक्ष अब्दुल हैदर एवम प्रदेश संयोजक बंटी खान की महत्वपूर्ण भूमिका रही। सद्भावना सम्मेलन में शहर के अल्प संख्यक विभाग के सैकडों सम्मानित सदस्यगण की उपस्थिति रही। भारत जोड़ो यात्रा में छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व करने वाले भारत यात्रियों में विशेष रूप से जशपुर की आशिका कुजूर और रत्ना पैंकरा, राजनांदगांव की क्रांति बंजारे और हिमानी वासनिक, सूरजपुर से शशि सिंह, रामेश्वर चक्रधारी उपस्थित रहे जिन्हे सम्मानित किया गया।

बता दें, भारत जोड़ो यात्रा से लौटने के बाद चउचक मीडिया ने आशिका कुजूर का पहला इंटरव्यू लिया था. इंटरव्यू देखने के लिए दिए गए लिंक को क्लिक करें.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button