वेब स्टोरी

आज हो सकता है आपसी विवाद पैदा, जानिए आज का राशिफल

ज्योतिषशास्त्र: राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। जहां दैनिक राशिफल रोजाना की घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है, वहीं साप्ताहिक, मासिक एवं वार्षिक राशिफल में क्रमशः सप्ताह, महीने और साल की भविष्यकथन होते हैं।

मेष– 
आज का दिन आपके लिए धन संबंधित मामलों में अच्छा रहने वाला है। किसी पुरानी चली आ रही परेशानियों से आपको निजात मिलेगी बिजनेस से दिन की शुरुआत थोड़ा कमजोर रहेगी, लेकिन व्यवसाय में आप अच्छा धन कमाने में कामयाब रहेंगे।

वृष-
आज का दिन बिजनेस कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। ऊंचाइयां आपके कदम चूमेगी और ऑफिस में काम करने वाले लोगों को किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

मिथुन-
आज के दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। आपको किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मिलने का मौका मिलेगा और वैवाहिक जीवन में आप साथी के साथ सूझबूझ दिखाते हुए आगे बढ़े, नहीं तो कोई गलती समस्या हो सकती है।

कर्क-
आज का दिन आपके लिए किसी जरूरी कार्यों को समय रहते पूरा करने के लिए रहेगा। यदि आपको किसी बात को लेकर चिंता सता रही है, तो वह आज दूर होगी। परिवार में छोटे बच्चे आपसे किसी वस्तु की फरमाइशें कर सकते हैं।

सिंह-
आज का दिन आपके लिए कुछ परेशानियां लेकर आने वाला है। आप किसी यात्रा पर जाते समय वाहन बहुत ही सावधानी से चलाएं, नहीं तो समस्या हो सकती है और छोटी-छोटी बातों को लेकर आपका स्वभाव भी चिड़चिड़ा रहेगा।

कन्या-
आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहने वाला है। आपको किसी सदस्य से व्यर्थ की बहसबाजी में नहीं पड़ना है। प्रेम जीवन जी रहे लोग साथी को लॉन्ग ड्राइव पर लेकर जा सकते हैं। आपकी किसी छोटी गलती से पर्दा उठ सकता है।

तुला-
आज का दिन वैवाहिक जीवन जी रहे लोगों के लिए खुशनुमा रहने वाला है। आपकी अपने पार्टनर से कुछ नज़दीकियां बढ़ेगी, लेकिन आपकी यदि कुछ बातें गुप्त थी, तो उन्हें किसी के सामने ना लाएं, नहीं तो समस्या हो सकती है।

वृश्चिक-
आज का दिन आपके लिए सावधानी और सतर्कता बरतने के लिए रहेगा। आपकी कुछ नए लोगों से मुलाकात होगी। परिवार में आप सदस्यों की छोटी-छोटी खुशियों का ख्याल रखेंगे।

धनु-
आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आपको घर बाहर से एक के बाद खुशखबरी सुनने को मिलती रहेगी, जो आपकी प्रसन्नता का कारण बनेगी।

मकर-
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको छोटी-छोटी बातों पर क्रोध करने से बचना होगा।

कुंभ-
आज का दिन आपके लिए रचनात्मक कार्यों से जुड़कर नाम कमाने के लिए रहेगा। जीवनसाथी के साथ कुछ सुखद भरे पल व्यतीत करेंगे और आप किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं।

मीन-
आज का दिन आपके लिए मौज मस्ती भरा रहने वाला है। आप अपने मित्रों के साथ मनोरंजन के कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे, जिसमें आप अच्छा खासा धन व्यय करेंगे, लेकिन कार्यक्षेत्र में आपकी अपने किसी सहकर्मी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है, जिससे आपका मन थोड़ा परेशान रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button