वेब स्टोरी

कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है, जानिए आज का राशिफल

Horoscope Today 28 May 2023: ज्योतिष के अनुसार 28 मई 2023, रविवार का दिन काफी महत्वपूर्ण है. मेष राशि वाले कोई काम आप  मजबूरी में ना करें, वृषभ राशि वाले परिवार के सदस्यों की जरूरतो पर पूरा ध्यान देगे, कन्या राशि वालों की आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी अन्य राशि वालों के लिए रविवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष राशि (Aries)-
आज का दिन आपके लिए अक्समात लाभ दिलाने वाला रहेगा. आपको आज छुटपुट लाभ के अफसरों को हाथ से जाने नहीं देना है और बिजनेस को लेकर यदि आपको कोई आइडिया है, तो उसे तुरंत आगे बढ़ाएं, तभी आपको उसका लाभ मिल सकेगा.

वृषभ राशि (Taurus)-
आज का दिन आपके लिए खर्चा भरा रहने वाला है. आपको किसी सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिलेगा और जीवन साथी को आप यात्रा पर लेकर जा सकते हैं, जिसमें आप अपनी जेब का ख्याल अवश्य रखें.

मिथुन राशि (Gemini)-
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन महत्वपूर्ण रहने वाला है. आपकी कुछ योजनाओं के पूरा ना होने से  आपको समस्या होगी और परिवार में यदि कोई बात विवाद की स्थिति उत्पन्न हो, तो आप उसमें चुप लगाएं, तो आपके लिए बेहतर रहेगा और आपका किसी नई संपत्ति को खरीदने का सपना भी आज पूरा हो सकता है.

कर्क राशि (Cancer)-
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन व्यापार मे अच्छा रहने वाला है. आप अपने अनुभवों का लाभ उठाएंगे और आपको किसी मित्र की सेहत की चिंता सता सकती है.

सिंह राशि (Leo)-
सिंह राशि के जो जातक प्रेम जीवन जी रहे हैं, उनके लिए आज दिन अच्छा रहेगा. जीवनसाथी की सलाह आज आपके लिए कारगर सिद्ध होगी और आपके साहस व पराक्रम में वृद्धि होगी.

कन्या राशि (Virgo)-
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन बहुत ही सोच विचार कर कोई निर्णय लेने के लिए रहेगा. आपकी अच्छी सोच का आप कार्य क्षेत्र में लाभ उठाएंगे और भाग्य का पूरा साथ मिलने से  आपको खुशी होगी.

तुला राशि (Libra)-
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन निश्चित रूप से फलदायक  रहने वाला है. आपको  साझेदारी में किसी काम को करना अच्छा रहेगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)-
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ समस्याएं लेकर आने वाला है, क्योंकि कार्यक्षेत्र में आपके विरोधी आप पर हावी रहेंगे.

धनु राशि (Sagittarius)-
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन सेहत के लिहाज से कुछ कमजोर रहने वाला है. आपके घर में कोई मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से आप प्रसन्न रहेंगे और परिवार में  किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव पर मुहर लगने से माहौल खुशनुमा रहेगा.

मकर राशि (Capricorn)-
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन महत्वपूर्ण रहने वाला है. आपको घर परिवार में चल रही किसी अनबन को धैर्य रखकर सुलझाना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है.

कुंभ राशि (Aquarius)-
कुंभ राशि के जातको के लिए दिन  तनावग्रस्त रहने वाला है. आप कार्यक्षेत्र में इधर-उधर की बातों पर ध्यान ना दे व अपने मन की सुने और अपने कामों पर पूरा फोकस बनाए रखें.

मीन राशि (Pisces)-
मीन राशि के व्यापार कर रहे जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, उन्हें  अपने व्यापार में अच्छा मुनाफा मिलने से वह प्रसन्न रहेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button