प्रदेश

छत्तीसगढ़ विधानसभा 2023 : आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

रायपुर, छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ता जा रहा है। इसी बीच आज, शुक्रवार को राजधानी रायपुर के न्यू सर्किट हाउस में प्रदेश प्रभारी संजीव झा के मौजूदगी में बिलासपुर के पंडरिया विधानसभा क्षेत्र के 5 सरपंच समेत एक पूर्व उपसरपंच ने ‘आप’ का दामन थाम लिया। सभी सरपंचों को संजीव झा ने टोपी और पटका पहनाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस दौरान वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष आकांक्षा सिंह, गोपाल साहू, तरुण वैद्य, केएस नायडू समेत कई अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

पंडरिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत चारभाटा खुर्द के सरपंच मंसाराम डिंडोरे, बुचीपारा सरपंच हरेंद्र गन्धर्व, उदका सरपंच मोहित साहू, रेहूतकला सरपंच रजऊ आदिले, सरपंच गणेश यादव, पूर्व उपसरपंच गजानन धुर्वे को प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। आम आदमी पार्टी ने कहा, फिलहाल इस विधानसभा सीट पर कांग्रेस का कब्जा है। लेकिन यहां ‘आप’ का लगातार जनाधार बढ़ता जा रहा है। पूरे प्रदेश में ‘आप’ की लोकप्रियता बढ़ी रही है। लोग बीजेपी-कांग्रेस से त्रस्त हो गए हैं। लोगों को अरविंद केजरीवाल का विकास मॉडल पसंद आ रहा है।

‘आप’ ने कहा, कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियों में अंदरूनी कलह चरम पर है। दोनों ही पार्टियां जनता की उम्मीद बनने में कामयाब नहीं हो सकी हैं। आज की राजनीति में अरविन्द केजरीवाल ने एक नई दिशा और उम्मीद प्रदान की है। छत्तीसगढ़ में जनता एक उम्मीद से आम आदमी पार्टी को देख रही है। उन्होंने कहा कि हम उनकी उम्मीद बनकर काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button