मनोरंजन

सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ की आई रिलीज डेट

मुंबई: अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है। मूवी को मिलने वाले बेशुमार प्यार के कारण ही इनका सीक्वल तैयार किया जा रहा है। सुकुमार के जरिए डायरेक्टर की गई इस फिल्म के पहले पार्ट ‘पुष्पा: द राइज’ ने वर्ष 2021 में 373 करोड़ रुपये का कारोबार किया था।

फिल्म की कहानी, अल्लू अर्जुन का अंदाज और इसके गाने सबकुछ दर्शकों का दिल जीतने में सफल रहे। वहीं, अब इसके दूसरे पार्ट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, रिपोर्ट से लगता है कि अल्लू अर्जुन का नया अंदाज देखने के लिए उत्साहित फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

‘पुष्पा: द रूल’ इस साल नहीं होगी रिलीज-
अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने ‘पुष्पा: द रूल’ का पोस्टर और टीजर जारी कर फैंस के उत्साह को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया था। फैंस तबसे ही इसकी रिलीज डेट जानने के लिए बेताब हैं। इसी बीच इसकी रिलीज पर बड़ी जानकारी सामने आई है, जिसे जानकर फैंस का थोड़ा दुखी होना लाजमी है। ‘पुष्पा 2’ को लेकर रिपोर्ट है कि इसके मई 2024 से पहले रिलीज के कोई आसार नहीं है। इसके पीछे का कारण यह है कि सुकुमार यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि सीक्वल पहली फिल्म द्वारा बनाए गए फैन बेस के साथ न्याय करे। पहले इस मूवी की दिसंबर 2023 में रिलीज होने की रिपोर्ट थी।

2024 की गर्मियों में दस्तक देगी ‘पुष्पा 2’-
एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘सुकुमार अपने बेहतरीन डायरेक्शन के लिए जाने जाते हैं, और वह बड़े पर्दे पर दर्शकों के लिए सर्वश्रेष्ठ सिनेमाई अनुभव लाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसलिए ‘पुष्पा 2′ दिसंबर 2023 में रिलीज नहीं हो रही है। सुकुमार शूटिंग पूरी करने में जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं, इसलिए निर्माता मई 2024 या उसके बाद फिल्म रिलीज करने पर नजर गड़ाए हुए हैं। वर्तमान में तय की गई रिलीज विंडो मई और जुलाई के बीच है। लेकिन मई से पहले इसे रिलीज करने का कोई तरीका नहीं है।’

‘पुष्पा: द रूल’ की स्टारकास्ट-
Pushpa 2 : ‘पुष्पा: द राइज’ फिल्म 17 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, इसके दूसरे पार्ट के वर्ष 2024 में मई से जुलाई के बीच रिलीज होने की खबरें हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन के अलावा, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button