वेब स्टोरी

मकर राशि वाले को हो सकता है आर्थिक नुकसान, जानें आज का राशिफल

25 मई 2023. ज्योतिष के अनुसार  गुरुवार का दिन काफी महत्वपूर्ण है.

मेष राशि (Aries)-

मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशियां लेकर आने वाला है. परिवार में किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव पर मुहर लगने से  माहौल खुशनुमा रहेगा.

वृषभ राशि (Tauras)-

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ खास रहने वाला है. आपको आज कुछ बड़ी डीलों क फाइनल करने का मौका मिलेगा, जो आपको खुशी देंगा.

मिथुन राशि (Gemini)-


मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन बाकी दिनो की तुलना में अच्छा रहने वाला है. आपको आज अपने कुछ पुराने कर्जा से मुक्ति मिलेगी और आप किसी धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं.

कर्क राशि (Cancer)-

आप अपने कामों से अधिकारियों को प्रसन्न करेंगे. बिजनेस को लेकर परेशान चल रहे  लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा,

सिंह राशि (Leo)-


सिहं राशि के जातको के लिए दिन  खर्चा भरा रहने वाला है.  आप अपने बढ़ते खर्चों को लेकर परेशान रहेंगे, लेकिन कार्य क्षेत्र में  आप अपने आंख व कान खुले रखकर किसी पर अंधा विश्वास ना करें,.

कन्या राशि (Virgo)-

कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन जिम्मेदारी से कार्य करने के लिए रहेगा.  आपको कुछ नए काम करने के लिए आपका कोई परिजन सलाह दे सकता है.

तुला राशि (Libra)-


तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. आपको अपने डेली रूटीन को बेहतर बनाए रखना होगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)-


वृश्चिक राशि के लिए दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है. आपकी किसी नए काम की शुरुआत करने की आदत आपको समस्या दे सकती है.

धनु राशि (Sagittarius)-


धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन धन संबंधित मामलों में अच्छा रहने वाला है. यदि आप आज किसी से धन उधार लेंगे, तो वह भी  आपको आसानी से मिल जाएगा.

मकर राशि (Capricorn)-


मकर राशि के जातको के अंदर  परस्पर  सहयोग की भावना बनी रहेगी. साझेदारी में किसी काम को करना  आपके लिए बेहतर रहेगा और आपको कार्यक्षेत्र में मन मुताबिक लाभ न मिलने से आप परेशान रहेंगे.

कुंभ राशि (Aquarius)-


कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन सावधानी और सतर्कता बरतने के लिए रहेगा. यदि परिवार के किसी सदस्य से कोई अनबन चल रही है, तो उसे आप बातचीत के जरिए दूर करने की कोशिश करें.

कुंभ राशि (Aquarius)-


कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन सावधानी और सतर्कता बरतने के लिए रहेगा. यदि परिवार के किसी सदस्य से कोई अनबन चल रही है, तो उसे आप बातचीत के जरिए दूर करने की कोशिश करें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button