अन्य

22 कैरेट सोना हुआ सस्ता, इस नंबर पर मिस्ड कॉल कर जाने सोने का भाव

बिसनेस न्यूज़. बीते कई दिनों से सोने के रेट में काफी उठा-पटक का दौर देखने को मिल रहा है, जिससे ग्राहकों के चेहरे पर काफी असमंजस की स्थिति पनप रही है। अगर आप सोना खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें। इसकी वजह कि सोना खरीदारी के बार-बार ऐसे मौके नहीं आते हैं। सोना इन दिनों हाई लेवल रेट से काफी सस्ता बिक रहा है।

सर्राफा जानकार बताते हैं कि आपने जल्द सोना नहीं खरीदा तो फिर आपको पछतावा करना होगा, क्योंकि आने वाले दिनों में इसके रेट काफी बढ़ सकते हैं। कारोबारी सप्ताह के चौथे दिन वीरवार को 24 कैरेट / 22 कैरेट (10 ग्राम) सोने की कीमत में बढ़ोतरी दर्ज हुई। 25 मई तक भारत में पिछले 24 घंटे में दाम 340 रुपये बढ़ गए। मार्केट में 24 कैरेट (10 ग्राम) सोने का भाव 60,680 रुपये रहा, जबकि 22 कैरेट (10 ग्राम) की कीमत 55,580 रुपये दर्ज की गई।

देश के सर्राफा बाजार में 22 कैरेट और 18 कैरेट गोल्ड ज्वेलरी के खुदरा रेट जानने के लिए 8955664433 पर मिस्ड कॉल करने की जरूरत होगी। कुछ ही देर में एसएमएस के जरिए रेट्स की जानकारी प्राप्त होगी। इसके अलावा लगातार अपडेट्स की जानकारी के लिए www.ibja.co या ibjarates.com पर प्राप्त कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button